दिल्ली में बेखौफ अपराधी! युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या, घटना CCTV में हुआ कैद

पुलिस के अनुसार मामले की शुरुआती जांच में पता चला है कि विजेंद्र की हत्या आपसी रंजिश में की गई है. विजेंद्र पर भी शालीमार बाग थाने में 10 आपराधिक दर्ज हैं.

दिल्ली में बेखौफ अपराधी! युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या, घटना CCTV में हुआ कैद

प्रतीकात्म चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं इसकी एक बानगी मंगलवार को देखने को मिली. भलस्वा डेयरी इलाके में कुछ बदमाशों ने एक समारोह में शामिल होने आए शख्स को सरेआम गोली मार दी और घटना स्थल से फरार हो गए. हत्या की यह पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान कर ली है, साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये घटना दिल्ली के जहांगीर पुरी थाना इलाके के भलस्वा डेयरी की है. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने 50 साल के विजेंद्र यादव की गोली मारकर हत्या की है. विजेंद्र प्रॉपटी डीलिर थे. घटना का जो फुटेज सामने आया है उसमें दिख रहा है किस तहर से विजेंद्र समारोह स्थल पर अपने कुछ जानकार लोगों के साथ बैठे हैं. उसी दौरान तीन हमलावर पैदल उनकी तरफ आते हैं और उनमे से एक उनपर फायरिंग कर देता है. गोली लगते ही विजेंद्र जमीन पर गिर जाता है. इसके बाद दो अन्य आरोपी भी बारी-बारी से विजेंद्र को गोली मारते हैं. इसके बाद वो घटना स्थल से फरार हो जाते हैं. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने विजेंद्र की हत्या के दौरान 6 राउंड फायरिंग की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के अनुसार मामले की शुरुआती जांच में पता चला है कि विजेंद्र की हत्या आपसी रंजिश में की गई है. विजेंद्र पर भी शालीमार बाग थाने में 10 आपराधिक दर्ज हैं. पुलिस अधिकारी का कहना है कि उनकी टीम फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. समारोह स्थल पर मौजूद अन्य लोगों से भी इस घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है.