दिल्ली में बेखौफ हुए अपराधी, जामिया नगर में प्रॉपर्टी डीलर की सरेआम गोली मारकर हत्या

वसीफ पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. पुलिस के पास अभी तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं है.

दिल्ली में बेखौफ हुए अपराधी, जामिया नगर में प्रॉपर्टी डीलर की सरेआम गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली:

दिल्ली में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना दिल्ली के जामिया नगर इलाके की है. पुलिस मृतक की पहचान वसीफ सत्तार गाजी के तौर पर की है. पुलिस के अनुसार वसीफ प्रॉपर्टी का काम करता था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अपराधी घटना को अंजाम देने के लिए स्कूटी से आए थे. वसीफ पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. पुलिस के पास अभी तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं है. पुलिस की कई टीमें अपराधियों की तलाश में लगी हैं. पुलिस ने फिलहाल हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस इलाके में लगे अलग-अलग सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. प्रॉपर्टी डीलर की हत्या क्यों की गई इसकी वजहों का अभी तक पता नहीं चल सका है. 

बता दें कि दिल्ली में सरेआम हत्या का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले दिल्ली के सीमापुरी इलाके में क़त्ल का एक सनसनीखेज मामला सामने आया था. यहां पर तीन लड़कों ने 24 साल के शाहरुख नाम के लड़के को चारों तरफ से घेर लिया और बीच बाजार में चाकुओं से उस पर हमला बोल दिया था. बदमाश शाहरुख पर चाकुओं से हमला करते रहे और लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे. हमले के बाद शाहरुख को जीटीबी अस्पताल भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई थी. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा था.

घटना का वीडियो एक शख्स ने मोबाइल पर बना लिया था. वीडियो फुटेज में साफ देखा जा सकता था कि बदमाश किस तरह शाहरुख को घेरकर चाकुओं से हमला कर रहे हैं. आसपास भीड़ भी जमा है, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई कि वह हमलावरों को रोक सके. आरोपियों ने युवक पर कुर्सी से भी हमला किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस मामले में पुलिस ने जुबेर और आदित्य नाम के युवकों को गिरफ्तार किया था. जुबेर की बहन का शाहरुख से प्रेम प्रसंग था जिस कारण जुबेर की बहन की शादी टूट गई थी और इसी कारण जुबेर ने अपने साथियों के साथ शाहरुख के ऊपर हमला कर दिया था.