फरीदाबाद : रेप के बाद हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच को मिली सफलता, आरोपी नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच ने रेप के बाद महिला की हत्या कर शव को पार्क में फेंकने के मामले में आरोपी को नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया है.

फरीदाबाद : रेप के बाद हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच को मिली सफलता, आरोपी नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी मनोज जिसे नेपाल बॉर्डर से क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है

फरीदाबाद:

क्राइम ब्रांच ने रेप के बाद महिला की हत्या कर शव को पार्क में फेंकने के मामले में आरोपी को नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी मनोज ने महिला के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने और हत्या करने की बात को स्वीकार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी फरीदाबाद मे दिहाडी मजदूरी का काम करता है. साथ ही वो  खाना बनाने का काम भी जानता है. पहले पुणे में भी खाना बनाने का काम करता था. हत्या की वारदात की गुत्थी सुलझाने के लिए क्राइम ब्रांच की 4 टीमे, थाना पुलिस व मिसिंग सैल की तरफ से लगातार प्रयास किए जा रहे थे. पुलिस महानिदेशक हरियाणा पीके अग्रवाल ने क्राईम टीम को इस सफलता के लिए 1 लाख रूपये देने और प्रथम श्रेणी का प्रशंसा पत्र देने की घोषणा की है.

गौरतलब है कि दिल्ली से सटे फरीदाबाद के सेक्टर 7 इलाके में एक पार्क में अर्धनग्न हालत में युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. पुलिस के मुताबिक युवती के सिर में चोट कर हत्या की गई थी. बता दें कि युवती के प्राइवेट पार्ट में पाइप नुमा चीज डाली गई थी लेकिन इस मामले में पुलिस का कहना था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद वह पूरे मामले का खुलासा करेगी. हालांकि गिरफ्तार आरोपी ने स्वीकार किया है कि उसने महिला के साथ रेप के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में पाइप नुमा चीज डाली थी. जिससे उसकी मौत हो गयी थी.

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com