विज्ञापन

बहन ने तेजाब पीकर दी थी जान, तो भाई ने बदला लेने के लिए आर्किटेक्ट छात्र को मारी गोली, पढ़ें पूरा मामला

अरुण के भाई अजय कुमार ने अपनी शिकायत में कहा कि घटना दोपहर करीब 12 बजे हुई. दो लोग मोटरसाइकिल पर उनके घर के बाहर आए. एक व्यक्ति बाइक चालू करके बाहर खड़ा रहा. जबकि दूसरे ने घर में घुसकर अरुण को गोली मार दी.

बहन ने तेजाब पीकर दी थी जान, तो भाई ने बदला लेने के लिए आर्किटेक्ट छात्र को मारी गोली, पढ़ें पूरा मामला
बहन की आत्महत्या का बदला लेने के लिए अरुण की हत्या की.
फरीदाबाद:

हरियाणा के फरीदाबाद में रक्षाबंधन मनाने के लिए घर आए 19 वर्षीय एक कॉलेज छात्र की सोमवार दोपहर एक व्यक्ति ने  कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी. मारा गया छात्र अरुण रोहतक के सांपला स्थित दीनबंधु कॉलेज में आर्किटेक्ट स्नातक पाठ्यक्रम का द्वितीय वर्ष का छात्र था और रक्षाबंधन पर अपने घर आया था. पुलिस ने इस मामले को सुलझा लिया है और उसके (अरुण) पूर्व सहपाठी को गिरफ्तार किया है. 

अरुण के सीने पर मारी गोली

अरुण के भाई अजय कुमार ने अपनी शिकायत में कहा कि घटना दोपहर करीब 12 बजे हुई जब उसके माता-पिता बाजार गए हुए थे और अरुण अपनी बहन के साथ घर पर था. दो लोग मोटरसाइकिल पर उनके घर के बाहर आए. एक व्यक्ति बाइक चालू करके बाहर खड़ा रहा जबकि दूसरा घर में घुस गया और उसने अरुण से बाहर आने का आग्रह किया. लेकिन अरुण ने बाहर जाने से इनकार कर दिया. बातचीत के दौरान, आरोपी ने कथित तौर पर पिस्तौल निकाली और अरुण के सीने में गोली मार दी. घायल होने के बावजूद, अरुण अंदर भागा, बिस्तर पर लेट गया और शोर मचाया, लेकिन हमलावर अपनी मोटरसाइकिल पर भाग गए. अरुण को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश में लग गई. सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस 20 वर्षीय आरोपी तक पहुंचीं. 

इस वजह से की हत्या

आरोपी ने कथित तौर पर अपनी बहन की आत्महत्या का बदला लेने के लिए अरुण की हत्या की योजना बनाई थी. पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी 17 वर्षीय बहन ने इस साल जुलाई में तेजाब पीकर जान दे दी थी. उसने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि एक अन्य युवक प्रियांशु ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया था. आरोपी अरुण और उसकी बहन एक ही स्कूल में पढ़ते थे. 

हत्या के बाद कथित तौर पर आरोपी को भागने में मदद करने वाले एक दोस्त का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है.

आरोपी का मानना ​​था कि अरुण ने प्रियांशु को उसकी बहन से मिलवाया था और इस तरह वह उसकी मौत के लिए भी जिम्मेदार है. ऐसे में उसने बहन की मौत का बदला लेने के लिए अरुण की हत्या करवाई. पुलिस ने बताया कि प्रियांशु आत्महत्या के लिए उकसाने और पोक्सो एक्ट के तहत अन्य आरोपों के लिए जेल में बंद है. (भाषा इनपुट के साथ)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'वे लेफ्ट के अग्रणी नेता थे': सीताराम येचुरी के निधन पर राष्ट्रपति- PM मोदी सहित देश के बड़े नेताओं ने जताया शोक
बहन ने तेजाब पीकर दी थी जान, तो भाई ने बदला लेने के लिए आर्किटेक्ट छात्र को मारी गोली, पढ़ें पूरा मामला
क्यों अहम है अबू धाबी के क्राउन प्रिंस का भारत दौरा? आज पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात
Next Article
क्यों अहम है अबू धाबी के क्राउन प्रिंस का भारत दौरा? आज पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com