जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Jammu and Kashmir Encounter: अधिकारियों के मुताबिक, जिले के अरिहाल इलाके की न्यू कॉलोनी में सुरक्षाबलों द्वारा बगीचों में आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू करने के बाद आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने भी आतंकवादियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया.

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Jammu and Kashmir encounter Update: Indian Army(फाइल फोटो)

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के अरिहाल में कल यानी 30 नवंबर देर रात सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. जानकारी के मुताबिक, खुफिया इनपुट के आधार पर भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर द्वारा एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया था. इसके तहत सुरक्षाबलों ने  घेरा डाला गया और संपर्क स्थापित किया गया.

सुरक्षाबलों ने आतंकवाद विरोधी अभियान किया शुरू
अधिकारियों के मुताबिक, जिले के अरिहाल इलाके की न्यू कॉलोनी में सुरक्षाबलों द्वारा बगीचों में आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू करने के बाद आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी.

सुरक्षाबलों ने भी आतंकवादियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया. कई घंटों तक नों पक्षों के बीच रुक-रुक कर गोलीबारी हुई.

सेना और पुलिस के ऑपरेशन में पुलवामा में एक आतंकी ढेर
सेना और पुलिस के ऑपरेशन में पुलवामा में एक आतंकी ढेर हो गया. इसके साथ ही सेना ने हथियार और उनके ठिकाने का भी सफाया कर दिया गया है. अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादी की पहचान और समूह का तत्काल पता नहीं चल पाया है. इस मुठभेड़ में अब तक किसी सुरक्षाबलों के घायल होने की कोई सूचना नहीं है. सर्च ऑपरेशन जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले 22 नबंबर को जम्मू कश्मीर के राजौरी में आतंकियों से मुठभेड़ में सेना के दो अधिकारी और एक जवान शहीद हो गए थे.