विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 03, 2023

22 घंटे चली दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद के घर ED की रेड

दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद ने बताया कि ईडी के अधिकारी गुरुवार सुबह 5:40 बजे मेरे घर पहुंच गए थे. ये हमें तंग करने के लिए आए थे. पूरे घर की तलाशी ली, जिसमें उन्हें कुछ नहीं मिला.

Read Time: 3 mins
22 घंटे चली दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद के घर ED की रेड
ED जो कस्टम का मामला बता रही है, वो बीस साल पुराना- राजकुमार आनंद
नई दिल्‍ली:

दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद के घर प्रवर्तन (ED) की रेड लगभग 22 घंटे तक चली. बृहस्‍पतिवार सुबह 6 बजकर 30 मिनट पर मंत्री राजकुमार आनंद के सिविल लाइंस स्थित आवास पर ईडी के अधिकारी पहुंचे थे. राजकुमार आनंद ने बताया कि ईडी के अधिकारी गुरुवार सुबह 5:40 बजे मेरे घर पहुंच गए थे. ये हमें तंग करने के लिए आए थे. पूरे घर की तलाशी ली, जिसमें उन्हें कुछ नहीं मिला. ये लोग ऐसा कहते रहे कि ऊपर से आदेश है और 
समय निकालते गए. 

राजकुमार आनंद ने बताया कि इस देश में सच बोलना, दलितों की राजनीति करना, काम की राजनीति करना गुनाह बन गया है. ED जो कस्टम का मामला बता रही है, वो बीस साल पुराना है और उसमें सुप्रीम कोर्ट तक का फ़ैसला आ चुका है. ये लोग आम आदमी पार्टी को ख़त्म करना चाहते हैं, ये चाहते हैं कि काम की राजनीति न हो, इसलिए ऐसे परेशान किया जा रहा है.

राजकुमार आनंद ने कहा, "ऊपर से ही आदेश है...वो तो कहते ही हैं, ऊपर से हमें जैसा आदेश है, वैसा करेंगे, सर हमें सहयोग करें. ऊपर वाला कौन है ये तो हमें नहीं पता...लेकिन ऊपर से आदेश है ये पता है. ये आम आदमी पार्टी को खत्म करने पर तुले हैं. ये चाहते हैं कि काम की राजनीति करने वाला कोई ना बचे. सच की आवाज उठाने वाला कोई ना बचे, संविधान पर चलने वाली पार्टियां ना बचे, ताकी कुछ पार्टियां अपनी मनमानी करती रहे."

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय को दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछने थे, लेकिन केजरीवाल ने उल्टे ED से सवाल पूछते हुए उनके समन को ही गैर कानूनी बता दिया. वह ED दफ़्तर जाने की बजाय मध्य प्रदेश चुनाव प्रचार के लिए निकल गए.

ये भी पढ़ें:- 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पुलिस ने किया 15 साल पहले लापता हुई महिला की हत्या का दावा, बेटे ने किया इनकार, कहा - "वो जिंदा..."
22 घंटे चली दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद के घर ED की रेड
इन्द्रप्रस्थ विश्व संवाद केंद्र ने 12 पत्रकारों को देवऋषि नारद सम्मान से नवाजा
Next Article
इन्द्रप्रस्थ विश्व संवाद केंद्र ने 12 पत्रकारों को देवऋषि नारद सम्मान से नवाजा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;