स्पाइसजेट एयरलाइंस ने आशीष कुमार को मुख्य वित्तीय अधिकारी किया नियुक्त

स्पाइसजेट के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने कहा, "आशीष का अनुभव और सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड यह सुनिश्चित करेगा कि वह इस प्रयास का सफलतापूर्वक नेतृत्व कर सके."

स्पाइसजेट एयरलाइंस ने आशीष कुमार को मुख्य वित्तीय अधिकारी किया नियुक्त

मुंबई:

विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने आशीष कुमार को अपना मुख्य वित्तीय अधिकारी नियुक्त किया है. स्पाइसजेट ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि आशीष कुमार की नियुक्ति नौ सितंबर से प्रभावी है. वह संजीव तनेजा की जगह लेंगे, जिन्होंने 31 अगस्त को कंपनी छोड़ दिया था.

स्पाइसजेट ने कहा कि गुरुग्राम स्थित कम लागत वाली एयरलाइन में शामिल होने से पहले, आशीष कुमार जनवरी 2019 से इंटरग्लोब एंटरप्राइजेज में कॉर्पोरेट वित्त के उपाध्यक्ष के रूप में कार्यरत थे. वहीं उससे पहले, उन्होंने 2014 से 2018 तक पांच सालों के लिए इंटरग्लोब होटल्स में मुख्य वित्तीय अधिकारी के रूप में कार्य किया.

टिक्वीडिटी क्रश का सामना करते हुए, स्पाइसजेट ने 30 जून को समाप्त तिमाही के लिए ₹784 करोड़ का घाटा दर्ज किया, जबकि एक साल पहले ₹731 करोड़ का नुकसान हुआ था. मार्च को समाप्त तिमाही में कंपनी को ₹485 करोड़ का घाटा भी हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पाइसजेट के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने कहा, "स्पाइसजेट का पुनर्गठन और इसे तेजी से विकास के रास्ते पर वापस लाना आज विमानन उद्योग में सबसे अच्छा काम है. आशीष का अनुभव और सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड यह सुनिश्चित करेगा कि वह इस प्रयास का सफलतापूर्वक नेतृत्व कर सके."