म्यांमार के वर्मा में 5.2 तीव्रता का भूकंप, मणिपुर में महसूस किये गये झटके

नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह Burma, Myanmar के निकट रिक्टर पैमाने पर 5.2 तीव्रता वाले भूकंप के झटके महसूस किए गए.

म्यांमार के वर्मा में 5.2 तीव्रता का भूकंप, मणिपुर में महसूस किये गये झटके

Burma, Myanmar के निकट 5.2 तीव्रता वाले भूकंप के झटके

Burma, Myanmar:

नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह Burma, Myanmar के निकट रिक्टर पैमाने पर 5.2 तीव्रता वाले भूकंप के झटके महसूस किए गए. एजेंसी के अनुसार, भूकंप का केंद्र Burma, Myanmar से 162 किलोमीटर उत्तरपश्चिम (NW) में था. भूकंप भारतीय समयानुसार 3:52 AM बजे सतह से 140 किलोमीटर की गहराई में आया. म्यांमार में आये इस भूकंप के झटके को भारत के पूर्वोत्तर राज्य म्यांमार में महसूस किया गया. 

भूकंप के झटके निम्नलिखित इलाकों में महसूस किए गए:

नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी के मुताबिक भूकंप का केंद्र जमीन से 140 किमी नीचे थी. अब तक इसमें किसी जान-माल की नुकसान की खबर नहीं है.भूकंप के झटके तेज थे लेकिन इससे किसी भी तरह के नुकसान की अब तक कोई खबर नहीं है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, तड़के आए भूकंप के चलते लोग अपने घरों से बाहर भागते दिखे थे.बता दें कि इससे पहले 24 सितंबर को इंडोनेशिया के उत्तरी प्रांत एकेह में भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए थे. हालांकि, इससे किसी नुकसान की खबर नहीं आई थी.

क्या आप इसी क्षेत्र में रहते हैं, क्या आपने भूकंप के झटके महसूस किए? अपना अनुभव बांटने के लिए कमेंट बॉक्स का प्रयोग करें, या अपने फोटो और वीडियो @ndtvindia पर ट्वीट करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com