विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 29, 2022

"उसकी वजह से मर रही हूं, उसके साथ भी ऐसा ही हो..." : ज़िन्दा जलाई गई युवती ने मौत से पहले की थी अपील

पुलिस ने बताया कि शाहरुख पिछले कुछ समय से अंकिता को परेशान कर रहा था और जब वह प्रेम संबंध रखने को राजी नहीं हुई तो आरोपी ने धमकी दी थी कि अगर मेरा कहा नहीं मानेगी तो तुम्हें मार डालूँगा.'' पुलिस ने आरोपी युवक शाहरुख को गिरफ्तार कर मंगलवार को ही न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था.

Read Time: 3 mins

सिरफिरे युवक ने युवती को जिंदा जलाया

झारखंड के दुमका में एक सिरफिरे ने एक लड़की को ज़िंदा जला दिया. बताया जा रहा है कि अंकिता सिंह ने शाहरुख नाम के लड़के से दोस्ती से इनकार कर दिया था. अंकिता ने मौत से पहले बयान दिया था, जिसमें वह कहती दिख रही हैं कि मैं रूम में अकेली सो रही थी, कि सुबह 4 बजे के करीब वह खिड़की से पेट्रोल फेंककर आग जलाकर भाग गया. शाहरुख के साथ छोटू भी था, मैंने खिड़की में से देखा था. उन्होंने बताया कि मुंह छोड़कर पूरा शरीर जल चुका है. अंकिता ने आखिर में कहा कि उसकी वजह से हम मर रहे हैं, उसके साथ भी ऐसा ही होना चाहिए. उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- दोस्ती न करने पर लड़की को जिंदा जलाने वाला आरोपी VIDEO में बेशर्मी से हंसता हुआ दिखा

बता दें कि इस घटना के बाद आसपास के लोगों में काफी गुस्सा है. रविवार को जब लड़की की अंतिम यात्रा निकाली गई तो वहां बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे.स्थिति को देखते हुए पूरे शहर में सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी गई है और धारा 144 लगा दी गई है. ये घटना 23 अगस्त की है जब आरोपी ने लड़की को फोन किया और बात करने की कोशिश की. लड़की के इंकार करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी. उसने लड़की के कमरे की खिड़की से पेट्रोल डालकर आग लगा दी. 90 प्रतिशत तक जल चुकी लड़की को रांची स्थित RIMS भेजा गया, जहां उसकी मौत हो गई. आरोपी को घटना वाले दिन यानी 23 अगस्त को ही गिरफ्तार कर लिया गया था.

पुलिस ने बताया कि शाहरुख पिछले कुछ समय से अंकिता को परेशान कर रहा था और जब वह प्रेम संबंध रखने को राजी नहीं हुई तो आरोपी ने धमकी दी थी, ‘‘अगर मेरा कहा नहीं मानेगी तो तुम्हें मार डालूँगा.'' पुलिस ने आरोपी युवक शाहरुख को गिरफ्तार कर मंगलवार को ही न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था.
 

ये VIDEO भी देखें- दुमका में युवती को जिंदा जलाने वाला आरोपी गिरफ्तार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अब गर्मी को बाय! मानसून ने दी दस्तक, जानिए आपके इलाके में कब बरसेंगे बदरा
"उसकी वजह से मर रही हूं, उसके साथ भी ऐसा ही हो..." : ज़िन्दा जलाई गई युवती ने मौत से पहले की थी अपील
SC से नहीं मिली जमानत, फिलहाल जेल में रहेंगे अरविंद केजरीवाल, अब 26 को सुनवाई
Next Article
SC से नहीं मिली जमानत, फिलहाल जेल में रहेंगे अरविंद केजरीवाल, अब 26 को सुनवाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;