डीएसपी हत्याकांड: हरियाणा में पुलिस ने रोहिग्या शिविरों में चलाया तलाशी अभियान, 30 वाहन जब्त

पुलिस के अनुसार, नूंह, शाहपुर नंगली, पुन्हाना, चंदेनी और फिरोजपुर नमक में स्थित रोहिंग्या शिविरों में मंगलवार को विशेष तलाशी अभियान चलाया गया, जहां पिछले कई महीनों से कुल 1,771 रोहिंग्या रह रहे हैं

डीएसपी हत्याकांड: हरियाणा में पुलिस ने रोहिग्या शिविरों में चलाया तलाशी अभियान, 30 वाहन जब्त

प्रतीकात्मक फोटो

नूंह :

हरियाणा पुलिस ने मंगलवार को यहां रोहिंग्या शिविरों में एक विशेष तलाशी अभियान चलाया और हरियाणा के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) सुरेंद्र सिंह की मौत की जांच के तहत सत्यापन के उद्देश्य से 30 वाहनों को जब्त किया. पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है. यह छापेमारी अवैध खनन की जांच कर रहे हरियाणा के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) सुरेंद्र सिंह की हत्या की पृष्ठभूमि में हुई है.

पुलिस अधीक्षक (नूंह) वरुण सिंगला ने कहा, “हमारे पास रोहिंग्याओं का सारा डेटाबेस है और हमने उनके शिविरों में एक विशेष तलाशी अभियान चलाया. हम यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे हैं कि इन शिविरों में कोई गलत तत्व पनाह नहीं ले रहा है. अपराधियों, खासकर जिले में अवैध खनन में शामिल तत्वों को पकड़ने के लिये हमारी छापेमारी जारी रहेगी.''

डीएसपी की हत्या के मद्देनजर जिले के अन्य हिस्सों में इस तरह के तलाशी अभियान के बारे में बात करते हुए सिंगला ने कहा कि उन्होंने अब तक 33 गांवों में अभियान चलाया है और 361 संदिग्ध वाहनों को जब्त किया है.

पुलिस के अनुसार, नूंह, शाहपुर नंगली, पुन्हाना, चंदेनी और फिरोजपुर नमक में स्थित रोहिंग्या शिविरों में मंगलवार को विशेष तलाशी अभियान चलाया गया, जहां पिछले कई महीनों से कुल 1,771 रोहिंग्या रह रहे हैं.
    

ये भी पढ़ें-

दूसरे दौर की पूछताछ के लिए ED के सामने पेश हुईं सोनिया गांधी, साथ में थे राहुल और प्रियंका
न्यूड फोटोशूट को लेकर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज
मंगलुरु के पब में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का हुड़दंग, छात्रों को पार्टी करने से रोका

ये भी देखें-संसद में हंगामे को लेकर सांसदों पर हुई कार्रवाई, 23 सांसद निलंबित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)