विज्ञापन
Story ProgressBack

शराबी बाप को पोर्न की थी लत, बनाना चाहा 12 साल की बेटी को हवस का शिकार, विरोध करने पर पत्थर से कूचकर ले ली जान

पुलिस ने बताया कि उसके पिता ने उसे सुबह करीब 10 बजे एक स्थानीय किराने की दुकान से उठाया और कहा कि वह उसे उसकी मां के पास ले जाएगा. मगर पिता ने उसे जंगल में ले गया.

Read Time: 3 mins
शराबी बाप को पोर्न की थी लत, बनाना चाहा 12 साल की बेटी को हवस का शिकार, विरोध करने पर पत्थर से कूचकर ले ली जान
हैदराबाद:

तेलंगाना में एक पिता ने अपनी 12 साल की बेटी को मार डाला. ये घटना बेहद चौंकाने वाली है. पिता शराबी और पॉर्न देखने का आदी है. बेटी के साथ रेप करने की कोशिश कर रहा था, बेटी ने जब विरोध किया, तो पत्थर से कूचकर मार डाला. जानकारी के मुताबिक, फैमिली मूल रूप से महबूबाबाद जिले का रहने वाला है. 15 दिन पहले ही ये लोग हैदराबाद के मियापुर आए थे.

पुलिस ने जानकारी दी कि तेलंगाना में एक पोर्न एडिक्ट, शराबी पिता ने बलात्कार का विरोध करने पर अपनी 12 वर्षीय बेटी की कथित तौर पर हत्या कर दी. परिवार एक पखवाड़े पहले तेलंगाना के महुबाबाद जिले से हैदराबाद के मियापुर चला गया था. 7 जून को 12 साल की लड़की ने कहा कि वह महबूबाबाद लौटना चाहती है और घर से निकल गई.

मामला CCTV में कैद

पुलिस ने बताया कि उसके पिता ने उसे सुबह करीब 10 बजे एक स्थानीय किराने की दुकान से उठाया और कहा कि वह उसे उसकी मां के पास ले जाएगा. मगर पिता ने उसे जंगल में ले गया. ये पूरा मामला सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया. पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में उसे लगभग 10:02:50 बजे एक सुनसान इलाके में पार्क करते हुए और उसे क्षेत्र के अंदर ले जाते हुए देखा गया. उसने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की. 12 साल की बच्ची चिल्लाई और अपनी मां को बताने की धमकी दी.

ऐसे हुई मौत

मियापुर पुलिस ने कहा, उस व्यक्ति ने उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया और लड़की को चोटें आईं और खून बहने लगा. बाद में उसने उस पर पत्थर से वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई.

पत्नी को जानकारी दी

ग्यारह मिनट बाद, वह यह जांचने के लिए वापस आया कि क्या वह मर चुकी है. फिर वह घर गया और अपनी लाल शर्ट को सफेद शर्ट से बदल लिया और अपनी पत्नी को बताया कि उनकी बेटी गायब है. पुलिस ने कहा कि उसी दिन, व्यक्ति ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई और पुलिस से अपनी बेटी को ढूंढने का अनुरोध किया.

लगभग एक सप्ताह बाद 13 जून को मियापुर के जंगल में एक क्षत-विक्षत शव मिला. पुलिस ने जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज से सुराग मिले, जिसमें आदमी अपनी बेटी के साथ जंगल में प्रवेश करता और अकेले निकलता हुआ दिखाई दिया.

उसने अपनी बेटी की हत्या करना कबूल कर लिया और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया. एसीपी नरसिम्हा राव ने कहा कि पिता ने अपने मूल आदिवासी निवास स्थान में एक बुजुर्ग के सामने अपनी बेटी की हत्या करने की बात कबूल की थी और उसे आत्मसमर्पण करने की सलाह दी गई थी, लगभग उसी समय पुलिस को उसकी बेटी की हत्या में उसकी भूमिका पर संदेह हुआ था.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive : वही गैंग, वही तरीका - पहले बिहार सिपाही, फिर टीचर भर्ती और अब NEET पेपर कराए लीक, और भाग गया नेपाल
शराबी बाप को पोर्न की थी लत, बनाना चाहा 12 साल की बेटी को हवस का शिकार, विरोध करने पर पत्थर से कूचकर ले ली जान
अमित शाह ने राजनाथ सिंह के बाद क्यों ली सांसद पद की शपथ, जानें किसने ली सबसे पहले शपथ
Next Article
अमित शाह ने राजनाथ सिंह के बाद क्यों ली सांसद पद की शपथ, जानें किसने ली सबसे पहले शपथ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;