"कांग्रेस का डीएनए ही पाकिस्तान परस्ती का है..." CM शिवराज का दिग्विजय सिंह पर पलटवार

शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह पर पलटवार किया है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस का डीएनए ही पाकिस्‍तान परस्‍ती का है. कभी सर्जिकल स्‍ट्राइक के सबूत मांगते हैं, कभी भगवान राम का अस्तित्‍व था कि नहीं इसके सबूत मांगते हैं, कभी रामसेतु के सबूत मांगते हैं.

कांग्रेस को कम से कम सेना का मनोबल गिराने का पाप नहीं करना चाहिए- शिवराज

नई दिल्‍ली: भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर पलटवार किया है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दिग्विजय सिंह, राहुल गांधी के सामने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान फिर सर्जिकल स्‍ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं. कांग्रेस को कम से कम सेना का मनोबल गिराने का पाप नहीं करना चाहिए. इससे पहले दिग्विजय सिंह ने जम्‍मू में कहा कि केंद्र ने पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक का कोई सबूत अभी तक नहीं दिया है. जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 को हटाए जाने के बावजूद यहां पर आतंकवाद अब भी खत्म नहीं हुआ है. 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "कांग्रेस का डीएनए ही पाकिस्‍तान परस्‍ती का है. कभी सर्जिकल स्‍ट्राइक के सबूत मांगते हैं, कभी भगवान राम का अस्तित्‍व था कि नहीं इसके सबूत मांगते हैं, कभी रामसेतु के सबूत मांगते हैं. अब फिर दिग्विजय सिंह ने शायद भारत जोड़ो यात्रा में चलते-चलते कहा है. राहुल गांधी साथ चल रहे हैं और दिग्विजय सिंह फिर सर्जिकल स्‍ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं. ऐसा कर वो सेना का मनोबल गिराने का पाप कर रहे हैं. पाकिस्‍तान के साथ वो खड़े हैं, ये वो दिखा रहे हैं." 

मध्‍य प्रदेश के सीएम ने कहा, "मैं राहुल गांधी से ये जवाब मांगता हूं कि ये कैसी भारत जोड़ो यात्रा है. टुकड़े-टुकड़े गैंग आपके साथ चल रही है. सेना का मनोबल गिराया जा रहा है. राहुल गांधी भी सवाल उठा रहे हैं कि सेना कमजोर होगी. ये देशभक्ति नहीं हैं. कभी दिग्विजय सिंह के राज में सिमी का गढ़ था ये मध्‍य प्रदेश. कांग्रेस कम से कम सेना का मनोबल गिराने का पाप और अपराध तो न करे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्‍टर में सेना के बेस कैंप पर आतंकी हमले में 18 सैनिकों के शहीद होने के बाद भारत ने 2016 में सर्जिकल स्ट्राइक की थी. वहीं, फरवरी 2019 में सुरक्षा काफिले पर हुए पुलवामा हमले के लिए पाकिस्तान स्थित आतंकी समूह जैश-ए-मोहम्मद को जिम्मेदार ठहराया गया था. 

Featured Video Of The Day

अभिनेता रणवीर सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट