एंबुलेंस नहीं मिली तो 2 साल की बच्ची की डेड बॉडी को बाइक पर ले जाया गया

भारत में कई ऐसे लोग हैं, जिनकी मौत चिकित्सा के अभाव में होती है. कई बार डॉक्टर समय पर नहीं मिलते हैं तो कई बार दवाइयां. अभी हाल ही में एक मामला देखने को मिला, जिसमें गड्ढे में गिरने से एक 2 साल की बच्ची की मौत हो गई.

एंबुलेंस नहीं मिली तो 2 साल की बच्ची की डेड बॉडी को बाइक पर ले जाया गया

आंध्र प्रदेश:

तिरुपति : भारत में कई ऐसे लोग हैं, जिनकी मौत चिकित्सा के अभाव में होती है. कई बार डॉक्टर समय पर नहीं मिलते हैं तो कई बार दवाइयां. अभी हाल ही में एक मामला देखने को मिला, जिसमें गड्ढे में गिरने से एक 2 साल की बच्ची की मौत हो गई. अस्पताल में परिजनों ने डेड बॉडी ले जाने के लिए एंबुलेंस की मांग की, मगर अस्पताल ने एंबुलेंस देने से मना कर दिया. ऐसे में बच्ची की डेड बॉडी को बाइक पर रखकर लाया गया. ये मामला आंध्र प्रदेश का है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है.

इस मामले पर तिरुपति जिले के पुलिस अधीक्षक ने एएनआई को बताया कि एक बच्ची को अस्पताल लाया गया, जहां उसे म़त घोषित कर दिया गया. परिजनों ने डेड बॉडी ले जाने के लिए एंबुलेंस की मांग की थी, जिसे अस्पताल प्रशासन की तरफ से ठुकरा दिया गया. अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि अस्पताल का नियम है कि डेड बॉडी को एंबुलेंस में नहीं रखा जाता है. इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक ने बताया कि परिजनों ने डेड बॉडी के लिए दूसरी एंबुलेंस या ऑटो की व्यवस्था नहीं की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें