दिल्ली : 10-20 रुपये की चोरी के आरोप में युवक की बेरहमी से पिटाई, मौत

घटना की सूचना मिलने के बाद ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. अभी तक पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है. 

दिल्ली : 10-20 रुपये की चोरी के आरोप में युवक की बेरहमी से पिटाई, मौत

दिल्ली में युवक की सरेआम पीट-पीटकर हत्या

नई दिल्ली:

दिल्ली में एक शक्स की बेरहमी से पिटाई का एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ शख्स एक युवक को पोल में बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. अभी तक की जांच में पता चला है कि जिस शख्स को पोल से बांधकर पीटा जा रहा है उसका नाम ईसार अहमद है. उसकी उम्र 26 साल है, और उसपर आरोप है कि उसने 10 से 20 रुपये की चोरी की है. ईसार की आरोपियों ने इस कदर पिटाई की कि उसकी बाद में मौत हो गई. 

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मामला

घटना की सूचना मिलने के बाद ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. अभी तक पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी पीड़ित की पिटाई करने के बाद उसे सड़क किनारे अधमरी हालत में ही छोड़कर मौके से फरार हो गए थे. पीड़ित शख्स मजदूरी करता था. उसके परिवार में उसके अलावा उसकी चार बहने और माता-पिता हैं. 

चोरी के शक में की गई पिटाई

इलाके में इस घटना के बाद से ही लोग गुस्से में है. उनका कहना है कि अगर किसी को ईसार पर चोरी का शका भी था तो उसे पहले पुलिस के पास जाना चाहिए था. पुलिस ईसार से पूछताछ के बाद यह तय करती कि उसने चोरी की भी है या नहीं. लेकिन बैगर पुलिस में गए इस तरह से किसी को सड़क किनारे बांधकर ऐसे पीटना की उसकी मौत हो जाए. ये कहां का इंसाफ है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

डीसीपी ने कही ये बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उत्तर पूर्वी दिल्ली जिले के डीसीपी जॉय टिर्की ने कहा कि मंगलवार सुबह 5 बजे नन्दनगरी के पास सुन्दरनगरी से इस घटना की जानकारी मिली. बताया गया कि एक शख्स ईसार 26 साल उम्र को कुछ लड़कों ने खंभे से बांधकर पीटा है. हमे बताया गया कि आरोपी उसे पीटकर भाग गए थे. इसके बाद उसे घर लाया गया लेकिन इससे पहले कि उसे अस्पताल ले जाया जाता उसकी मौत हो गई. हमने फिलहाल इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.