दिल्ली: बुरी तरह आपस में टकराई कार और बाइक, Zomato डिलीवरी बॉय सहित 3 लोगों की मौत

मामले में हैरान करने वाली बात यह है कि हादसे में घायल डिलीवरी ब्वॉय को स्थानीय लोग जब मैक्स हॉस्पिटल लेकर पहुंचे तब हॉस्पिटल ने उसे बेड न होने की बात कह भर्ती नही किया. स्थानीय लोगों ने यह आरोप लगाया है. इसके थोड़ी ही देर बाद उसकी भी मौत हो गई. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के लक्ष्मीनगर (Laxmi Nagar) इलाके में शकरपुर थाना क्षेत्र के तहत विकास मार्ग पर बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में 2 युवतियों समेत 3 लोगों की मौत हो गई. दरअसल, कड़कड़डूमा में रहने वाला एक परिवार अपनी वैगन आर कार में पीरागढ़ी इलाके से लौट रहे था, उसी दौरान लक्ष्मी नगर में उनकी कार के आगे एक बाइक सवार अचानक आ गया. इससे कार का संतुलन बिगड़ गया और कार कई पलटी लेते हुए वालिया नर्सिंग होम के पास बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

कार मे 7 लोग सवार थे, जिसमें पीछे बैठे 4 लोगों में से 2 युवतियों की मौत हो गई. मृतकों के नाम ज्योति और भारती हैं. बाइक सवार ज़ोमैटो का डिलीवरी बॉय था. पुलिस का कहना है कि इसकी पहचान अभी नही हो पाई है.
 
मामले में हैरान करने वाली बात यह है कि हादसे में घायल डिलीवरी बॉय को स्थानीय लोग जब मैक्स हॉस्पिटल लेकर पहुंचे तब हॉस्पिटल ने उसे बेड न होने की बात कह भर्ती नही किया. स्थानीय लोगों ने यह आरोप लगाया है. इसके थोड़ी ही देर बाद उसकी भी मौत हो गई. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com