दिल्ली पुलिस ने बॉबी कटारिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया

बॉबी कटारिया के खिलाफ दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज है

दिल्ली पुलिस ने बॉबी कटारिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया

बॉबी कटारिया का प्लेन में सिगरेट पीते हुए वीडियो पिछले दिनों वायरल हुआ था

नई दिल्‍ली :

विवादित यू ट्यूबर और बॉडी बिल्‍डर बॉबी कटारिया गिरफ्तारी से बचने के लिए अंडरग्राउंड हो गया है. दिल्ली पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार रेड कर रही है. पुलिस ने बॉबी कटारिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (LOC) जारी किया है. दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया, कटारिया के कई ठिकानों पर हमने रेड की है लेकिन वो मोबाइल बंद करके अंडरग्राउंड हो गया है, लेकिन हम जल्द उसे गिरफ्तार कर लेंगे. गौरतलब है कि  बॉबी कटारिया के खिलाफ दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज है. कटारिया का प्लेन में सिगरेट पीते हुए वीडियो पिछले दिनों वायरल हुआ था. 

बता दें, कुछ दिनों पहले बॉबी कटारिया का एक वीडियो प्रसारित हुआ था जिसमें वह सड़क के बीच में कुर्सी डालकर शराब पीते दिखाई दे रहा था. जांच में पता चला था कि यह वीडियो देहरादून-मसूरी मार्ग का था. जिसके बाद पुलिस ने कटारिया के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 290 (सार्वजनिक उपद्रव करने), 510 (सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन करने), 336 ( इंसानी जिंदगी या दूसरों की निजी सुरक्षा को खतरे में डालने) और 342 (किसी व्यक्ति को गलत ढंग से रोकना) तथा सूचना प्रोद्यौगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज किया था.

उत्तराखंड पुलिस ने सड़क पर टेबल लगाकर कथित तौर पर शराब पीने के मामले में बॉबी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. एसएसपी देहरादून दिलीप सिंह कुंवर ने बताया था कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट हासिल कर लिया है. पुलिस ने कटारिया को गिरफ्तार करने के लिए हरियाणा के गुरुग्राम स्थित उनके घर पर भी छापा मारा था लेकिन वह नहीं मिला था. इसके बाद बॉबी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था.

* Exclusive: बीजेपी तबेले बनाती है, हम शानदार स्कूल बनाते हैं - मनीष सिसोदिया
* "नौसेना को मिली नई ताकतवर सौगात - पहला स्वदेशी विमानवाहक पोत INS विक्रांत शामिल, जानें खासियतें
* बिहार में हमने कभी भ्रष्टाचारी को बर्दाश्त नहीं किया : पीएम मोदी के बयान पर नीतीश कुमार का जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओवैसी ने यूपी में मदरसों के सर्वेक्षण को बताया "Mini NRC", योगी सरकार पर बोला हमला