इंसानियत शर्मसार! मां ने AC चलाने से किया मना, शराबी बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर मार डाला

मंगलवार की रात ऐसी चलाने को लेकर दीपक का मां से झगड़ा हुआ. जिसके बाद उसने डंडे से मां की पिटाई कर दी. और नशे में दूसरे कमरे में जाकर सो गया.

इंसानियत शर्मसार! मां ने AC चलाने से किया मना, शराबी बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर मार डाला

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के सब्जीमंडी इलाके में एक बेटे ने पीट-पीटकर अपनी मां की हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार आरोपी ने अपने मां की हत्या डंडे से पीटकर की.  पुलिस के मुताबिक दीपक को शराब पीने की आदत है, और घर बेचने को लेकर बेटा अक्सर मां से झगड़ा करता था. कुछ समय पहले भी दीपक ने एक घर बेचकर गाड़ी ली थी. 

मंगलवार रात AC चलाने को लेकर दीपक का मां से झगड़ा हुआ. जिसमें बाद उसने डंडे से मां की पिटाई कर दी. और नशे में दूसरे कमरे में जाकर सो गया. दीपक की बहन जब सुबह घर पहुचीं तो अपनी मां को मृत पाया.  इसी दौरान दीपक घटनास्थल से भाग गया. बाद में ट्रैप लगाकर पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी दीपक की बहन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दीपक शुरुआत से ही हिंसक प्रवृति का रहा है और वो कई बार मां के साथ मारपीट करता था. उसने पहले ही एक घर को बेच दिया था और वो अब दूसरे घर को भी बेचना चाहता था. मंगलवार रात इसने मां की पिटाई की जिस कारण उसकी मौत हो गई. बड़े ही निर्दयतापूर्वक मेरी मां की हत्या की गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- 

  1. UPA के कुकर्म याद ना आएं इसलिए इन्होंने अपना नाम बदलकर I.N.D.I.A. कर लिया : पीएम मोदी
  2. VIDEO : कर्नाटक में तेज रफ्तार कार ने पहले बाइक सवार को मारी टक्कर फिर छात्रों को भी रौंदा