विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 13, 2021

दिल्ली: सब्जी बेचने वाले से रंगदारी वसूलने आए 3 लोगों को भीड़ ने पकड़ा, लाठी-डंडों से की पिटाई

दरअसल, तीनों आरोपी शनिवार को जहांगीरपुरी इलाके में एक सब्जी विक्रेता से रंगदारी वसूलने गए थे. बचने के लिए सब्जी विक्रेता ने मदद की गुहार लगाई तो भीड़ जमा हो गई.

Read Time: 2 mins
दिल्ली: सब्जी बेचने वाले से रंगदारी वसूलने आए 3 लोगों को भीड़ ने पकड़ा, लाठी-डंडों से की पिटाई
पुलिस ने जबरन वसूली करने आए तीनों लोगों के खिलाफ दर्ज की एफआईआर
नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में भीड़ द्वारा तीन लोगों की पिटाई का मामला सामने आया है. यह मामला शनिवार का है. आरोप है कि ये तीन लोग एक सब्जी विक्रेता से रंगदारी वसूलने आए थे. पीड़िता सब्जी विक्रेता द्वारा शोर मचाने के बाद इलाके के लोगों ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया और लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. 

दरअसल, तीनों आरोपी शनिवार को जहांगीरपुरी इलाके में एक सब्जी विक्रेता से रंगदारी वसूलने गए थे. बचने के लिए सब्जी विक्रेता ने मदद की गुहार लगाई तो भीड़ जमा हो गई. भीड़ ने तीनों की जमकर धुनाई की. तीनों आपराधिक पृष्ठभूमि के बताये जा रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करके तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सब्जी विक्रेता पहले सट्टा रैकेट चलाता था, लेकिन वह यह सब काम अब छोड़ चुका है और सब्जी बेचता है. तीनों आरोपी सब्जी विक्रेता को धमकी देकर पैसे वसूलना चाहते थे. 

READ ALSO: महिला के साथ दोस्ती करने पर 2 लड़कों की पिटाई, बाल काटकर पहनाई जूतों की माला

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में दिखाई पड़ रहा है कि भीड़ से बचने के लिए ये लोग एक घर की छत पर चढ़ जाते हैं. जिसके बाद भीड़ उन्हें नीचे लाती है. साथ ही कुछ लोग लाठी-डंडों से पिटाई करते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

वीडियो: युवक की पेड़ से बांधकर पिटाई, 2 गिरफ्तार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;