MCD चुनाव: BJP वालों से मांगो 15 साल का हिसाब तो बहाने बनाकर भाग जाते हैं - गोपाल राय

गोपाल राय ने कहा कि अरविंद केजरीवाल तो अरविंद केजरीवाल हैं. एमसीडी चुनाव में 5 दिन दिल्ली वाले काम करेंगे. अरविंद केजरीवाल का सिपाही बनकर आपको चुनाव लड़ना है. अगर आपको किसी भी वक्त किसी भी चीज की जरूरत पड़ती है, तो गोपाल राय हर वक्त आपकी सेवा में उपलब्ध है.

MCD चुनाव: BJP वालों से मांगो 15 साल का हिसाब तो बहाने बनाकर भाग जाते हैं - गोपाल राय

गोपाल राय ने जनसभा में बीजेपी पर साधा निशाना.

नई दिल्ली:

Delhi: आम आदमी पार्टी (AAP) के दिल्ली प्रदेश संयोजक और कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने दिल्ली नगर निगम चुनाव ( MCD Election) के तहत बाबरपुर विधानसभा में जनसंवाद को संबोधित किया. गोपाल राय ने इस दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'आप बीजेपी वालों से पूछो कि 15 साल में उन्होंने दिल्ली में क्या किया, वो बहाने बनाकर भाग जाते हैं.' आप नेता ने कहा कि  लोगों ने खुलकर आम आदमी पार्टी का समर्थन किया. इससे स्पष्ट हो गया है कि इस बार एमसीडी चुनाव में बीजेपी के 15 सालों के कुशासन का खात्मा होने वाला है.

गोपाल राय ने कहा, 'एमसीडी चुनाव के तहत आम आदमी पार्टी लगातार हर दिन दिल्ली के अलग-अलग क्षेत्रों में जनसभा कर लोगों की कूड़े की समस्याओं पर चर्चा करती है. इसके अलावा अन्य सभी समस्याओं पर चर्चा की जाती है. इसके अलावा हर रोज पदयात्रा और डोर-टू-डोर भी किया जाता है. इस अभियान के जरिए आम आदमी पार्टी लोगों को जागरूक करना चाहती है कि दिल्ली की जनता एमसीडी में केजरीवाल सरकार बनाने का मन बना चुकी है.' उन्होंने कहा, 'ऐसे में अगर गलती से किसी वॉर्ड में बीजेपी का पार्षद बन गया, तो वह सिर्फ लड़ता रहेगा. वह केजरीवाल को काम नहीं करने देगा और सभी कामों को रोकने की कोशिश करेगा, जिससे लोगों में गलत संदेश पहुंचे कि केजरीवाल काम ही नहीं करा रहे हैं. इसलिए अपने वॉर्ड में काम कराना है तो केजरीवाल का पार्षद ही लाना है. इससे होगा यह कि हर वॉर्ड में सारे काम हो सकेंगे.'

गोपाल राय ने जनसंवाद को संबोधित करते हुए कहा कि आज टीवी पर आप देखते होंगे बीजेपी को एमसीडी में सरकार चलाते-चलाते 15 साल हो गए हैं. बीजेपी वालों से पूछो कि 15 साल में आपने दिल्ली वालों के लिए क्या किया? वह कहते हैं हमने स्टिंग किया. उनसे पूछो कि पूरी दिल्ली में कूड़ा-कूड़ा क्यों रहता है? वह कहते हैं कि देखो हमने तुम्हारे मंत्री को जेल भेज दिया. उनसे पूछो कि तीनों कूड़े के पहाड़ दिल्ली के कलंक क्यों बने हुए हैं? वह कहते हैं देखो हमने तुम्हारे मनीष सिसोदिया पर एफआईआर करा दिया. बीजेपी सिर्फ बहाने बना रही है और जवाबों से भाग रही है.

उन्होंने कहा कि आप लोगों से कहना चाहता हूं कि 4 तारीख को इतनी झाड़ू की बटन दबाओ कि दोबारा यह भगोड़ी पार्टी दिल्ली में चुनाव लड़ने की हिम्मत न करे. गोपाल राय ने दिल्ली एमसीडी के साथ गुजरात में विधानसभा चुनाव हो रहा है. वहां 27 सालों से बीजेपी की सरकार है. केजरीवाल ने 6 महीने पहले गुजरात में एंट्री की. बीजेपी हर नेता की नजर झुकाने में लगी हुई है.

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल तो अरविंद केजरीवाल हैं. एमसीडी चुनाव में 5 दिन दिल्ली वाले काम करेंगे. अरविंद केजरीवाल का सिपाही बनकर आपको चुनाव लड़ना है. अगर आपको किसी भी वक्त किसी भी चीज की जरूरत पड़ती है, तो गोपाल राय हर वक्त आपकी सेवा में उपलब्ध है. आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता आपकी सेवा में हर वक्त उपलब्ध है.


ये भी पढ़ें:-

MCD चुनाव के लिए AAP ने BJP के "डबल इंजन" नारे के मुकाबले में लॉन्च किया कैम्पेन

ये लोग MCD चुनाव नहीं, केजरीवाल को गाली देने का चुनाव लड़ रहे : मनीष सिसोदिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एमसीडी चुनाव : इस बार तीनों प्रमुख पार्टियों ने 50 प्रतिशत से ज्यादा सीटों पर महिला उम्मीदवारों को उतारा