Delhi: अपहरण और रेप के मामले में भगोड़ा राष्ट्रीय स्तर का पहलवान गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक नाबालिग के अपहरण और रेप के मामले में भगोड़ा घोषित हो चुके एक राष्ट्रीय स्तर के पहलवान को गिरफ्तार किया है.

Delhi: अपहरण और रेप के मामले में भगोड़ा राष्ट्रीय स्तर का पहलवान गिरफ्तार

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक नाबालिग के अपहरण और रेप के मामले में भगोड़ा घोषित हो चुके एक राष्ट्रीय स्तर के पहलवान को गिरफ्तार किया है. आरोपी 38 साल का नरेश सहरावत है. क्राइम ब्रांच के स्पेशल कमिश्नर रविंद्र यादव के मुताबिक 2019 में दिल्ली के छावला इलाके में नरेश सहरावत और उसके साले मंजीत ने एक 16 साल की लड़की का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने मंजीत को तो गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन नरेश तब से फरार था और कोर्ट ने उसे भगोड़ा घोषित कर दिया था.

क्राइम ब्रांच की टीम को पता चला की नरेश नजफगढ़ में है. पुलिस जब उसे पकड़ने गई तो उसने कुश्ती के कई पैंतरे दिखाकर भागने की कोशिश की लेकिन आखिरकार वो पकड़ा गया.पुलिस के मुताबिक नरेश ने 2002 में अखाड़े में जाना शुरू किया और फिर उसने राष्ट्रीय स्तर की कई प्रतियोगताओं में हिस्सा लिया. वो ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के अखाड़े का साथी हैं. लेकिन 2006 में नरेश ने जुर्म की दुनिया में कदम रखा तो पीछे मुड़ कर नहीं देखा.

उसने दिल्ली में हत्या की कोशिश जैसी कई वारदातें की. उसने झज्जर में भी पंचायत में एक शख्स पर फायरिंग की थी. 2012 में वो डीडीयू अस्पताल से न्यायिक हिरासत से भाग गया था. उस पर मकोका भी लगा है. पुलिस के मुताबिक आरोपी नीतू दाबोदिया गैंग से भी जुड़ा था.

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com