विज्ञापन
This Article is From Sep 12, 2023

देहरादून: सेना का अधिकारी नेपाली महिला को कर रहा था डेट, शादी की जिद करने पर की बेरहमी से हत्या

पूछताछ में पता चला है कि सेना का अधिकारी पहले से शादीशुदा था और महिला उस पर शादी करने का दवाब डाल रही थी.

देहरादून: सेना का अधिकारी नेपाली महिला को कर रहा था डेट, शादी की जिद करने पर की बेरहमी से हत्या
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार, कार और अपराध के समय आरोपी द्वारा पहने गए कपड़े भी बरामद हो गए हैं.
देहरादून:

उत्तराखंड के देहरादून में तैनात सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल स्तर के एक अधिकारी को कथित तौर पर एक नेपाली महिला की हत्या करने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि सेना का अधिकारी इस महिला के साथ कथित रूप से रिश्ते में था. देहरादून पुलिस ने बताया कि महिला का शव रविवार को शहर के राजपुर इलाके में मिला था और उसके सिर पर चोटों के निशान थे .

देहरादून की नगर पुलिस अधीक्षक सरिता डोभाल ने कहा कि क्लेमेंटाउन क्षेत्र में तैनात लेफ्टिनेंट कर्नल रामेंदु उपाध्याय को महिला की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि सैन्य अधिकारी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. 

लांग ड्राइव पर ले जाकर उतारा मौत के घाट

रामेंदु उपाध्याय ने शनिवार रात पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में एक डांस बार में महिला के साथ मदिरा पी और उसे लांग ड्राइव पर ले जाने की पेशकश की. जिसके लिए वह मान गयीं. नगर पुलिस अधीक्षक सरिता डोभाल ने बताया कि शहर के बाहर एक सुनसान जगह पर पहुंचने पर उपाध्याय ने अपनी कार खड़ी कर दी और हथौड़े से उसके सिर पर बार-बार तब तक वार करता रहा जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई.

हत्या में इस्तेमाल हथियार, कार और आरोपी के कपड़े बरामद

पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला को मारने के बाद उपाध्याय ने महिला के शव को सड़क के किनारे फेंका और कार से चला गया. पूछताछ में पता चला है कि सेना का अधिकारी पहले से शादीशुदा था और महिला उस पर शादी करने का दवाब डाल रही थी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार, कार और अपराध के समय आरोपी द्वारा पहने गए कपड़े भी बरामद हो गए हैं.

आरोपी सैन्य अधिकारी हाल ही में ट्रांसफर होकर सिलीगुड़ी से देहरादून आया था.सिलीगुड़ी में ही एक डांस बार में वह पहली बार नेपाली मूल की महिला श्रेया शर्मा (30) से मिला था.

महिला अक्सर करती थी पत्नी का दर्जा देने की शिकायत

अधिकारी के पहले से विवाहित होने के बावजूद उनके बीच दोस्ती एक रिश्ते में बदल गयी. उपाध्याय ने पुलिस को बताया कि देहरादून ट्रांसफर होने के बाद उसने श्रेया के रहने के लिए एक अन्य फ्लैट किराये पर लिया था. आरोपी ने बताया कि वह महिला से उसके फ्लैट पर मिलता था, लेकिन महिला अक्सर शिकायत करती थी कि वह उसे अपनी पत्नी का दर्जा नहीं दे रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
देहरादून: सेना का अधिकारी नेपाली महिला को कर रहा था डेट, शादी की जिद करने पर की बेरहमी से हत्या
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com