एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज की FIR

पुलिस के मुताबिक कॉलर की पहचान कर ली गयी है. धमकी भरा ये कॉल बिहार से आया था. इसके पहले भी इसी व्यक्ति ने पवार को फ़ोन कर धमकी दी थी, उस वक्त पुलिस ने हिरासत में लेकर उससे पुछताछ की थी और समझा बुझाकर छोड़ दिया था.

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज की FIR

अज्ञात शख़्स के ख़िलाफ़ मामला दर्ज

मुंबई:

देश के दिग्गज नेता और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार को जान से मारने की धमकी मिली हैं. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक अज्ञात शख़्स ने पवार के घर फ़ोन कर पवार को मारने की धमकी दी और कहा की वो मुंबई आकार देशी कट्टे से उन्हें जान से मार देगा. सूत्रों ने बताया कि फ़ोन करने वाले शख़्स ने हिंदी में धमकी दी.  बंगले पर पोस्टेड पुलिस ऑपरेटर की शिकायत पर गामदेवी पुलिस ने अज्ञात शख़्स के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया.

इस मामले में FIR IPC की धारा 294, 506(2) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक कॉलर की पहचान कर ली गयी है. धमकी भरा ये कॉल बिहार से आया था. इसके पहले भी इसी व्यक्ति ने पवार को फ़ोन कर धमकी दी थी, उस वक्त पुलिस ने हिरासत में लेकर उससे पुछताछ की थी और समझा बुझाकर छोड़ दिया था. अब दुबारा इसी व्यक्ति ने धमकी दी है. पुलिस ने इस बार FIR दर्ज कर ली है और दावा कर रही है की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी

ये भी पढ़ें : उद्धव बनाम एकनाथ शिंदे केस में सुप्रीम कोर्ट संविधान पीठ की सुनवाई शुरू

ये भी पढ़ें : सुकेश चंद्रशेखर ने जमानत के लिए SC के जज के नाम से फर्जी कॉल किया : दिल्ली पुलिस का हलफनामा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com