इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है केरल के डॉक्टरों का 'पाला पल्ली तिरुपल्ली' पर डांस, देखें Video

वायनाड के एक आदिवासी अस्पताल के डॉक्टरों का डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसे राज्य की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने भी फेसबुक पर शेयर किया है.

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है केरल के डॉक्टरों का 'पाला पल्ली तिरुपल्ली' पर डांस, देखें Video

'पाला पल्ली थिरुपल्ली' गाना सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है

नई दिल्ली:

वायनाड के एक आदिवासी अस्पताल के डॉक्टरों का डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसे राज्य की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने भी फेसबुक पर शेयर किया है. वीडियो में दो डॉक्टर, पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर फिल्म कडुवा के मलयालम गीत "पाला पल्ली तिरुपल्ली" पर डांस करते नजर आ रहे हैं.  नल्लूरनाड कैंसर अस्पताल के अधीक्षक डॉ सावन सारा मैथ्यू और चिकित्सा अधिकारी डॉ सफीज अली की प्रशंसा करते हुए वीना जॉर्ज ने कहा कि अस्पताल में टीम "हजारों रोगियों को उत्कृष्ट सेवा" प्रदान करती है. उन्होंने लिखा, "दोनों बेहतरीन डॉक्टर हैं साथ ही बेहतरीन डांसर भी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि 'पाला पल्ली थिरुपल्ली' गाना सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस पर कई लोग वीडियो और रील बना रहे हैं. बताते चलें कि कडुवा, जो पिछले महीने रिलीज़ हुई थी, के एक ऐसे दृश्य को लेकर विवाद खड़ा हो गया था जिसे विकलांग बच्चों के प्रति असंवेदनशील बताया गया था. आलोचना पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन ने माफी की पेशकश की थी और निर्माताओं ने कथित तौर पर फिल्म से दृश्य हटा दिया था. पृथ्वीराज प्रोडक्शंस की सुप्रिया मेनन द्वारा निर्मित, कडुवा में विवेक ओबेरॉय भी एक किरदार के रूप में हैं. संयुक्ता मेनन ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है.