दिल्ली में क्रिकेटर की पत्नी का पीछा और प्रताड़ित करने का मामला, दो गिरफ्तार

साची ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था कि किस तरह से बाइक पर सवार ये दो लड़के उनकी कार का पीछा कर रहे थे और कार ना रोकने पर ये लोग अपनी बाइक से कार में लगातार टक्कर मारने लगे. 

दिल्ली में क्रिकेटर की पत्नी का पीछा और प्रताड़ित करने का मामला, दो गिरफ्तार

दिल्ली में नीतीश राणा की पत्नी को किया गया प्रताड़ित

नई दिल्ली:

दिल्ली की सड़कों पर क्रिकेटर नीतीश राणा की पत्नी का पीछा करने और उन्हें प्रताड़ित करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने इस घटना के सामने आने के बाद आरोपियों की पहचान करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस घटना को लेकर एक मामला भी दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार पूरा मामला पांच मई की रात का है. 

साची मारवाह ने इंस्टा पर शेयर की थी स्टोरी

नीतीश राणा की पत्नी साची मारवाह ने शुक्रवार की रात उनकी कार का पीछा कर रहे बाइक सवार लड़कों की फोटो खींच उसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. साची ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था कि किस तरह से बाइक पर सवार ये दो लड़के उनकी कार का पीछा कर रहे थे और कार ना रोकने पर ये लोग अपनी बाइक से कार में लगातार टक्कर मारने लगे. 

पुलिस ने कहा था जो हुआ भूल जाओ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साची मारवाह ने अपनी इंस्टा स्टोरी में आगे लिखा कि दिल्ली में ये एक सामान्य दिन था, मैं अपना काम खत्म करके घर लौट रही थी. इन लड़कों ने मेरी गाड़ी को टक्कर मारना शुरू कर दिया. बगैर किसी कारण ने इन्होंने मेरा पीछा किया और मुझे प्रताड़ित भी किया. जब मैंने पुलिस को घटना के बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि अब तो आप सुरक्षित घर पहुंच चुकी हैं. इसलिए जो हुआ उसे जाने दीजिए. अगली बार ऐसा कुछ हो तो नंबर नोट कर लेना.