मध्य प्रदेश : छतरपुर में गाय को बचाने की कोशिश में कार पलटने से बुजुर्ग दंपति की मौत, बेटा घायल

नौगांव पुलिस थाने के निरीक्षक संजय वेडिया ने कहा कि एक गाय को बचाने के प्रयास में कार चला रहे अंकुर अग्रवाल (27) ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार फिसलकर पलट गई.

मध्य प्रदेश : छतरपुर में गाय को बचाने की कोशिश में कार पलटने से बुजुर्ग दंपति की मौत, बेटा घायल

छतरपुर (मध्य प्रदेश):

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में झांसी-खजुराहो मार्ग पर एक गाय को बचाने के प्रयास में कार के पलट जाने से एक बुजुर्ग दंपति की मौत हो गई और उनका बेटा गंभीर रुप से घायल हो गया. पुलिस ने शनिवार को इस घटना के बारे में खुलासा किया.

नौगांव पुलिस थाने के निरीक्षक संजय वेडिया ने बताया कि हादसा जिला मुख्यालय से लगभग 22 किलोमीटर दूर बिलहरी गांव के पास शुक्रवार देर रात को हुआ, जब पीड़ित झांसी से छतरपुर स्थित अपने घर जा रहे थे.

उन्होंने कहा कि एक गाय को बचाने के प्रयास में कार चला रहे अंकुर अग्रवाल (27) ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार फिसलकर पलट गई. पुलिस ने बताया कि श्यामलाल अग्रवाल (70) और उनकी पत्नी मंजू (60) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अंकुर गंभीर रुप से घायल हो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस निरीक्षक ने कहा कि पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक को कार से बाहर निकाला, साथ रही घायल व्यक्ति को पास के स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.