'उनसे सावधान रहें...' : 12 साल पुराने ट्वीट के जरिए असम CM पर पलटवार कर कांग्रेस ने PM मोदी को चेताया

असम के मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को राहुल गांधी का एक पैरोडी वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्हें कार्टून करेक्टर के रूप में मजाकिया जिंगल गाते हुए दिखाया गया है.

'उनसे सावधान रहें...' : 12 साल पुराने ट्वीट के जरिए असम CM पर पलटवार कर कांग्रेस ने PM मोदी को चेताया

साल 2015 में हिमंता बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस छोड़ दी थी.

नई दिल्ली:

कांग्रेस ने असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा की 12 साल पुराने एक ट्वीट को लेकर खिंचाई की है. कांग्रेस ने साल 2010 में सरमा की ओर से कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तारीफ में किए गए एक ट्वीट को पोस्ट किया है. हिमंता ने कुछ घंटे पहले ही राहुल गांधी का एक पैरोडी वीडियो ट्वीट करते हुए उनका मजाक उड़ाया था. जिसके जवाब में कांग्रेस ये ट्वीट किया है.

हिमंता बिस्वा सरमा ने कांग्रेस में अपने कार्यकाल के दौरान किए गए ट्वीट में भविष्यवाणी की थी कि राहुल गांधी 'उचित समय आने पर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.'

कांग्रेस नेता मनिकम टैगोर ने हिमंता बिस्वा शर्मा के ट्वीट्स का एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें एक तरफ राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए पोस्ट है तो दूसरी तरफ 2010 में राहुल गांधी की तारीफ में ट्वीट का स्क्रीनशॉट है. इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को संबोधित करते हुए लिखा है, 'प्रिय नरेंद्र मोदी जी, हिमंता बिस्वा सरमा किसे धोखा दे रहे हैं? उनका ट्रैक रिकॉर्ड दिख रहा है. उनसे सावधान रहें. मुझे पता है कि आप उन्हें धोखा नहीं देने देंगे.'

बता दें, असम के मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को राहुल गांधी का एक पैरोडी वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्हें कार्टून करेक्टर के रूप में मजाकिया जिंगल गाते हुए दिखाया गया है.

साल 2015 में हिमंता बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस छोड़ दी थी और भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे.  वह तब से राहुल गांधी के प्रबल आलोचक रहे हैं.

इससे पहले बुधवार को सरमा ने राहुल गांधी पर निशाना साधा था और कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' को "शताब्दी की कॉमेडी" करार दिया था.

'भारत जोड़ो यात्रा' को कांग्रेस ने बुधवार को शुरू किया है. यह यात्रा 150 दिनों में 12 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों से होते हुए 3,500 किलोमीटर की होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

.