विज्ञापन
This Article is From Aug 02, 2022

कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्ननोई चार अगस्त को भाजपा में शामिल हो सकते हैं

हरियाणा की आदमपुर सीट से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi)  चार अगस्त को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो सकते हैं. बिश्नोई के करीबी सूत्रों ने यह जानकारी दी. गौरतलब है कि कांग्रेस ने जून में हुए राज्यसभा (Rajya Sabha)  चुनाव में बिश्नोई के 'क्रॉस वोटिंग'  (Cross Voting) करने के बाद उन्हें पार्टी के सभी पदों से हटा दिया था.

कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्ननोई चार अगस्त को भाजपा में शामिल हो सकते हैं
कुलदीप बिश्नोई 4 अगस्त को भाजपा में शामिल हो सकते हैं.
चंडीगढ़:

हरियाणा की आदमपुर सीट से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi)  चार अगस्त को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो सकते हैं. बिश्नोई के करीबी सूत्रों ने यह जानकारी दी. गौरतलब है कि कांग्रेस ने जून में हुए राज्यसभा (Rajya Sabha)  चुनाव में बिश्नोई के 'क्रॉस वोटिंग'  (Cross Voting) करने के बाद उन्हें पार्टी के सभी पदों से हटा दिया था. सूत्रों ने यह जानकारी भी दी कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के छोटे बेटे बिश्नोई भाजपा में शामिल होने से पहले विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा दे सकते हैं.

बिश्नोई ने खुद भी मंगलवार को संकेत दिए कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं. उन्होंने ट्वीट किया, ''चार अगस्त 2022, सुबह 10 बजकर 10 मिनट.'' 

इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया, ''नयी शुरुआत करने से मत डरिए. इस बार कुछ बेहतर करने का मौका है.'' 

हाल के हफ्तों में, बिश्नोई ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सहित भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ बैठकें की थीं.

एक हफ्ते पहले बिश्नोई ने नड्डा और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से दिल्ली में मुलाकात कर राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की थी. दस जुलाई को बिश्नोई ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और नड्डा से दिल्ली में मुलाकात की थी. भाजपा नेताओं से मुलाकात के बाद बिश्नोई ने उनकी जमकर तारीफ की थी.

कांग्रेस ने पिछले महीने बिश्नोई (53) को पार्टी के सभी पदों से हटा दिया था. इसके बाद से ही उनके भाजपा में जाने की चर्चा गर्म है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
प्रज्वल रेवन्ना की मां को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, अग्रिम जमानत रद्द करने से इनकार
कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्ननोई चार अगस्त को भाजपा में शामिल हो सकते हैं
UPDATES: महाराष्ट्र में एक तो झारखंड में दो चरणों में वोटिंग, 23 नवंबर को आएंगे नतीजे
Next Article
UPDATES: महाराष्ट्र में एक तो झारखंड में दो चरणों में वोटिंग, 23 नवंबर को आएंगे नतीजे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com