विज्ञापन
This Article is From Apr 20, 2022

"KTR क्या कर रहे हैं...?" : गैंगरेप मामले में चुप्पी साधने पर TRS से कांग्रेस नेता का सवाल

रेप के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने टीआरएस नेता और मंत्री के टी रामाराव की चुप्पी पर सवाल उठाया.

"KTR क्या कर रहे हैं...?" : गैंगरेप मामले में चुप्पी साधने पर TRS से कांग्रेस नेता का सवाल
रेप करने के आरोप में TRS वार्ड पार्षद का बेटा पुलिस रिमांड पर है.
हैदराबाद:

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता रेणुका चौधरी ने मंगलवार को के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार तेलंगाना राष्ट्र समिति के एक पार्षद के बेटे के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है, जिसे सामूहिक बलात्कार के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है. रेणुका चौधरी ने कहा, "टीआरएस पार्षद का बेटा सामूहिक बलात्कार मामले में पुलिस रिमांड में है. टीआरएस सरकार इसके बारे में क्या कर रही है? ऐसा क्यों है कि वे कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं? वे किसका इंतजार कर रहे हैं?"

आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए, रेणुका चौधरी ने मुख्यमंत्री केसीआर से मामले का जवाब देने के लिए कहा. इस मामले पर मंत्री के टी रामाराव की चुप्पी पर उन्होंने कहा, "केटीआर क्या कर रहे हैं? वह सबकुछ ट्वीट करते हैं, फिर तेलंगाना में इसे अपराध क्यों नहीं माना जाता है? मैं मांग करती हूं कि लड़की को सुरक्षा दी जानी चाहिए, अपराधी की पहचान करने की वजह से लड़की को खतरा हो सकता है."

टीआरएस पार्षद का बेटा कोडाद में दर्ज दुष्कर्म के मामले में आरोपी है. तेलंगाना के सूर्यापेट जिले में एक स्थानीय टीआरएस नेता के बेटे सहित दो लोगों ने तीन दिनों तक एक 20 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर कई बार बलात्कार किया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि महिला को नशीला पेय पिलाने के बाद उसके साथ बलात्कार किया गया. रेणुका चौधरी ने आरोप लगाया कि तेलंगाना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को झूठे बलात्कार के मामलों में फंसाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:  हिंसाग्रस्त जहांगीरपुरी में नगर निगम के बुलडोज़र पर SC ने लगाया ब्रेक, गुरुवार तक यथास्थिति बरकरार रखने के आदेश

रेणुका चौधरी ने एएनआई को बताया, "राज्य में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज किए गए हैं. अदालत के मामलों को हटाने के निर्देशों के बावजूद, उनके खिलाफ फिर से मामले फिर से शुरू किए गए ."उन्होंने कहा, "हमने अल्पसंख्यक आयोग और मानवाधिकारों को भी इसकी सूचना दी है. हम एक उपद्रवी स्थिति में रह रहे हैं और वर्दी और मंत्रियों के नाम पर गुंडागर्दी आम बात है."

VIDEO: UP से गिरफ्तार कथित पशु तस्‍करों की असम में मौत, पुलिस ने कहा- उग्रवादी हमले में हुई मौत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com