विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 03, 2018

कांग्रेस का बीजेपी पर हमला, कहा- मोदी सरकार की तरह खट्टर सरकार भी अंधी हो गई है

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ सीबीआई की कार्रवाई को लेकर कांग्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई है.

कांग्रेस का बीजेपी पर हमला, कहा- मोदी सरकार की तरह खट्टर सरकार भी अंधी हो गई है
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (फाइल फोटो)
नई दिल्ली: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ सीबीआई की कार्रवाई को लेकर कांग्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई है. कांग्रेस ने शनिवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर अपनी विफलता से ध्यान हटाने के लिए विपक्षी पार्टियों के नेताओं पर राजनीतिक साजिश रचने का आरोप लगाया. कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने यहां पत्रकारों से कहा, 'राजनीतिक प्रतिशोध, विद्वेष और बदले की भावना ने नरेंद्र मोदी सरकार के साथ खट्टर सरकार को भी अंधा बना दिया है और पूरे देश में कांग्रेस नेताओं के विरुद्ध मामले दर्ज किए जा रहे हैं.'

सुरजेवाला ने यह बयान हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ 1500 करोड़ रुपये के जमीन सौदा मामले में सीबीआई द्वारा आरोपपत्र दाखिल किए जाने के बाद दिया है. उन्होंने कहा कि हरियाणा की एक अदालत में केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा दाखिल आरोपपत्र फर्जी और मनगढ़ंत है. 

सुरजेवाला ने कहा, "कांग्रेस नेताओं के विरुद्ध आरोपपत्र और फर्जी आपराधिक मामले मोदी सरकार की कुटिल चाल को उजागर करते हैं." भारतीय जनता पार्टी पर जांच एजेंसियों का इस्तेमाल विपक्षी नेताओं के खिलाफ करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, "यह वास्तविक मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकाने और देश में भाजपा सरकार की नाकामी को छुपाने के लिए किया जा रहा है."

उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ इसी तरह का आरोपपत्र दाखिल किया था. सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा सीबीआई का इस्तेमाल 'पिंजरे के तोते' की तरह कर रही है. उन्होंने कहा, "हम बदला लेने के प्रयास और विद्वेष की भावना के आगे नहीं झुकेंगे."

VIDEO: फैसले के बाद बोले सुरजेवाला, बदनामी का बैज मोदी जी को लगना चाहिए

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सलमान खान फायरिंग मामला : लॉरेंस बिश्नोई के भाई के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी
कांग्रेस का बीजेपी पर हमला, कहा- मोदी सरकार की तरह खट्टर सरकार भी अंधी हो गई है
रक्षा मंत्रालय के लिए बजट में 6,21,940 करोड़ रुपये का प्रावधान, राजनाथ सिंह ने जताया आभार
Next Article
रक्षा मंत्रालय के लिए बजट में 6,21,940 करोड़ रुपये का प्रावधान, राजनाथ सिंह ने जताया आभार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;