"क्यों माफी मांगे...?", कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मिला JDU अध्यक्ष ललन सिंह का साथ

ललन सिंह ने कहा कि क्या प्रधानमंत्री ने जो कहा वो देश प्रेम हो गया और राहुल जी ने जो कहा वो देशद्रोह हो गया देश प्रेम की परिभाषा आप तय कीजिएगा?

नई दिल्ली:

ब्रिटेन में राहुल गांधी के ‘लोकतंत्र पर खतरा' वाले बयान को लेकर बीजेपी की तरफ से लगातार आलोचना की जा रही है. भारतीय जनता पार्टी के नेता राहुल गांधी से माफी की मांग कर रहे हैं. कांग्रेस नेता को अब जनता दल यूनाइटेड का साथ मिला है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने NDTV से बात करते हुए कहा है कि राहुल क्यों माफी मांगे? पहले प्रधानमंत्री जी माफी मांगे जो 2015 में विपक्ष के बारे में विदेश में जाकर उन्होंने बात कही थी. सत्ता पक्ष अनंत मुद्दे से भाग रही है यही वजह है कि वह सदन नहीं चलने दे रही है. वह जानबूझकर हंगामा कर रही है.

ललन सिंह ने कहा कि क्या प्रधानमंत्री ने जो कहा वो देश प्रेम हो गया और राहुल जी ने जो कहा वो देशद्रोह हो गया देश प्रेम की परिभाषा आप तय कीजिएगा?आज लोकसभा में विपक्ष हंगामा नहीं कर रहा था सत्ता पक्ष के लोग नारेबाजी कर रहे थे जो मांग सत्ता पक्ष के लोग कर रहे हैं वह लोकतंत्र को अपने हिसाब से चलाना चाह रहे हैं.

इधर इस मुद्दे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि उन्होंने इस मुद्दे पर कभी किसी विदेशी हस्तक्षेप की वकालत नहीं की. संसदीय समिति की बैठक में गांधी ने यह भी कि कहा कि भारत का लोकतंत्र ‘‘खतरे'' में है और ‘‘यह सभी को पता है.समझा जाता है कि कांग्रेस नेता ने विदेश मामलों की संसदीय सलाहकार समिति की बैठक में कहा कि उनकी टिप्पणियों के लिए उन्हें ‘‘राष्ट्र-विरोधी'' करार नहीं दिया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-