कांग्रेस 'खत्म हो गई', त्रिपुरा में बीजेपी को मिलेगा दो-तिहाई बहुमत : अमित शाह

विपक्ष पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि लोग अब कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टियों को सत्ता में नहीं लाना चाहते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे भारत में समृद्धि की नींव रखी है.

कांग्रेस 'खत्म हो गई', त्रिपुरा में बीजेपी को मिलेगा दो-तिहाई बहुमत : अमित शाह

(फाइल फोटो)

गुवाहाटी:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को विधानसभा चुनाव से पहले त्रिपुरा में 'जन विश्वास यात्रा' में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पिछले पांच सालों में राज्य को सुशासन दिया है. यही कारण है कि पार्टी लगातार दूसरी बार सरकार बनाएगी.

अमित शाह ने कहा, " बीजेपी विधानसभा चुनावों में दो-तिहाई बहुमत के साथ दोबारा सत्ता में आएगी, जो इसी साल होने वाले हैं."

उन्होंने कहा, "रैली में भारी भीड़ बीजेपी में लोगों के विश्वास को दर्शाती है. वो ये दर्शाती है कि पार्टी विधानसभा चुनाव में दो-तिहाई बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी. पिछले पांच वर्षों में, बीजेपी ने लोगों का कल्याण हो, इसके लिए काम किया है."

विपक्ष पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि लोग अब कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टियों को सत्ता में नहीं लाना चाहते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे भारत में समृद्धि की नींव रखी है. कांग्रेस "देश में खत्म" हो गई है और कम्युनिस्ट "दुनिया में खत्म हो गए हैं. 

शाह ने कहा कि पिछली कम्युनिस्ट सरकारों ने त्रिपुरा में "कैडर राज" लाया. उन्होंने कहा कि जब पिछली सरकारें सत्ता में थीं तो राज्य में कोई विकास नहीं हुआ, लेकिन पिछले पांच सालों में, बीजेपी ने त्रिपुरा में एक समृद्ध की नींव रखी है. 

जन विश्वास यात्रा के बारे में बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि 'रथ यात्रा' 1000 किलोमीटर की दूरी तय करेगी और लोगों में विश्वास पैदा करेगी. उन्होंने कहा कि इसके 'संकल्प सभा' ​​या 'विजय सभा' ​​के बजाय, 'जन विश्वास यात्रा' नाम से पता चलता है कि बीजेपी सरकार के प्रदर्शन के आधार पर लोगों के विश्वास पर ध्यान केंद्रित करती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- मेयर का चुनाव : दिल्ली सरकार और उप राज्यपाल वीके सक्सेना के बीच फिर ठनी
-- विमान में महिला पर पेशाब करने वाले को पकड़ने के लिए पुलिस ने की रेड, आरोपी फरार