"BJP की पत्थरबाजी में बच्चा हुआ घायल", AAP के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया ने लगाया आरोप

इस ट्वीट में गोपाल इटालिया ने लिखा कि कतारगाम विधानसभा चुनाव हारने के डर से बौखला गए भाजपाई गुंडों ने आज मेरी जनसभा पर पत्थरबाजी करी जिसमे एक छोटे बच्चा पत्थर लगने से घायल हुआ है.

गोपाल इटालिया ने बीजेपी पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर हमला बोला. दरअसल, सूरत में उनकी एक चुनावी सभा के दौरान कुछ लोगों द्वारा की गई पत्थरबाजी में एक बच्चे के घायल होने के बाद गोपाल इटालिया ने कहा कि ये सब कुछ बीजेपी के लोग कर रहे हैं. वो गुजरात में AAP को मिल रहे समर्थन को देखकर बौखला गए हैं.

उन्होंने इस घटना को लेकर एक ट्वीट भी किया. इस ट्वीट में गोपाल इटालिया ने लिखा कि कतारगाम विधानसभा चुनाव हारने के डर से बौखला गए भाजपाई गुंडों ने आज मेरी जनसभा पर पत्थरबाजी करी जिसमे एक छोटे बच्चा पत्थर लगने से घायल हुआ है. 27 साल मे कुछ काम कर लिया होता तो आज आम आदमी पार्टी की जनसभा मे पत्थर फेंकने नही पड़ते.भाजपाई पत्थरबाजो को जनता झाड़ू से जवाब देगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि गुजरात में आगामी 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को दो चरणों में मतदान होने हैं. जबकि 8 दिसंबर को चुनाव परिणाम आएंगे. राज्य में बीजेपी बीते 27 साल से सत्ता में है. 

Featured Video Of The Day

राज्यपाल सीवी बोस ने पश्चिम बंगाल सीएम ममता की जमकर की तारीफ, बीजेपी ने जताया ऐतराज