छत्तीसगढ़: चित्रकोट जलप्रपात से महिला ने लगाई छलांग, वीडियो वायरल

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में शुक्रवार को एक महिला ने 96 फीट उंचे प्रसिध्द चित्रकोट जलप्रपात से छलांग लगा दी. बस्तर जिले की पुलिस ने यह जानकारी दी है.

छत्तीसगढ़: चित्रकोट जलप्रपात से महिला ने लगाई छलांग, वीडियो वायरल

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार दोपहर दो बजे एक महिला चित्रकोट ​जलप्रपात के ऊपर पहुंची और छलांग लगा दी

जगदलपुर:

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में शुक्रवार को एक महिला ने 96 फीट उंचे प्रसिध्द चित्रकोट जलप्रपात से छलांग लगा दी. बस्तर जिले की पुलिस ने यह जानकारी दी है. जलप्रपात से महिला का नीचे छलांग लगाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला जलप्रपात के ऊपर पहुंचती है और कुछ देर बाद वह नीचे नदी की धारा के साथ छलांग लगा देती है. इस दौरान वहां मौजूद लोग उसे रोकने के लिए आवाज लगाते रह जाते हैं.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार दोपहर दो बजे एक महिला चित्रकोट ​जलप्रपात के ऊपर पहुंची और छलांग लगा दी. अधिकारियों ने बताया कि वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महिला करीब 300 मीटर चौड़े झरने के उस हिस्से में गई जहां पानी बह रहा है. महिला ने कुछ देर वहां इंतजार किया और कूद गई. अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल ने गोताखोरों की मदद से महिला की खोज शुरू कर दी है.

उन्होंने बताया कि नदी में महिला की तलाश की जा रही है. हालांकि ऊंचाई से गिरने के बाद उसके बचने की संभावना कम है. पुलिस उसके संबंध में अधिक जानकारी लेने की कोशिश कर रही है जिससे उसकी पहचान हो सके. राज्य के नक्सल प्रभावित बस्तर जिले में स्थित चित्रकोट जलप्रपात एक प्रसिद्ध पर्यटन स्थल है. यह जिला मुख्यालय जगदलपुर से लगभग 30 किमी दूर ​इंद्रावती नदी में है.

ये भी पढ़ें- 

Video : नौकरी के बदले जमीन, लालू यादव के खिलाफ सीबीआई ने एक और मामला किया दर्ज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)