छत्तीसगढ़ : बाढ़ के पानी में बहा PDS के चावल से भरा ट्रक, चालक ने समय रहते बचाई जान

छत्तीसगढ़ में बीते कुछ दिनों से मानसूनी बादल जमकर बरस रहे हैं. मौसम विज्ञान केन्द्र ने राज्य में बारिश को लेकर भी अलर्ट जारी किया है.

छत्तीसगढ़ : बाढ़ के पानी में बहा PDS के चावल से भरा ट्रक, चालक ने समय रहते बचाई जान

(वीडियो ग्रैब)

बीजापुर:

दक्षिण पश्चिमी मानसून के प्रभाव से देश के विभिन्न राज्यों के लगातार हो रही बारिश से कई जगह बाढ़ के हालात उत्तपन्न हो गए हैं. इस कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, कई जगह हादसे भी हो रहे हैं. ताजा मामला छत्तीसगढ़ के बीजापुर का है, जहां PDS के चावल से भरा ट्रक बाढ़ के पानी में बह गया. दरअसल, बरसाती नाले को पार करने के दौरान तकनीकी खराबी के कारण ट्रक का इंजन बंद हो गया था. 

ऐसे में ट्रक को बरसाती नाले में ही छोड़ चालक सुरक्षित जगह पर चला गया था. जलस्तर बढ़ने के बाद चावल सहित ट्रक बाढ़ में बह गया. इधर, घटना SDM, तहसीलदार, खाद्य विभाग के अधिकारी घटनास्थल के लिए हुए रवाना. भोपालपटनम अनुविभाग के मेट्टूपल्ली से होकर बहने वाले बड़ानाला में हादसा हुआ है. 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में बीते कुछ दिनों से मानसूनी बादल जमकर बरस रहे हैं. मौसम विज्ञान केन्द्र ने राज्य में बारिश को लेकर भी अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार राज्य में 11 जुलाई को अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है. वहीं, कुछ जगहों पर गरज के साथ छींटे पड़ने का पुर्वाणुमान है. भारी वर्षा मुख्यतः दक्षिण छत्तीसगढ़ में ही होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- LPG के बाद दिल्ली वालों को महंगी बिजली का 'झटका' ! PPA में 4% की बढ़ोतरी के बाद बढ़ सकता है बिल
-- जापान के पूर्व PM शिंजो आबे की हत्या भारत में 'अग्निपथ योजना' के संभावित नुकसान का संकेत: TMC