छत्तीसगढ़ पुलिस ने रायपुर में एक एंबुलेंस से जब्त किया 364 किलोग्राम ड्रग्स, एक गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार बुधवार को पुलिस टीम को इस एंबुलेंस पर शक हुआ. जब एंबुलेंस को रुकवाकर उसकी जांच की गई तो उसके अंदर से पुलिस को इतनी बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुए.

छत्तीसगढ़ पुलिस ने रायपुर में एक एंबुलेंस से जब्त किया 364 किलोग्राम ड्रग्स, एक गिरफ्तार

प्रतीकात्म चित्र

रायपुर:

छत्तीसगढ़ पुलिस ने रायपुर में एक एंबुलेंस से बड़ी मात्रा में 364 किलोग्राम ड्रग्स जब्त किया है. पुलिस ने बुधवार रात को एक एंबुलेंस को रोककर जब उसकी जांच की तो उसके अंदर से बड़ी मात्रा में ड्रग्स मिला. पुलिस ने फिलहाल एंबुलेंस को जब्त कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. 

रायपुर के आजाद चौक सिटी एसपी मयंक गुर्जर ने कहा कि हमारी टीम फिलहाल इस पूरे माले की जांच कर रही है. इस एम्बुलेंस से, पुलिस टीम ने 364 किलोग्राम से अधिक गांजा बरामद किया. जब्त किए गए मादक पदार्थ की अनुमानित कीमत लगभग ₹ 36 लाख है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी व्यक्ति की पहचान सूरज खुटे (22) के रूप में की गई है, जो सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले का रहने वाला है. अधिकारी ने कहा कि जांच के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने खुलासा किया कि उसने ओडिशा से मादक पदार्थ खरीदा था और बलौदा बाजार ले गया था. पुलिस अब इस तस्करी के पीछे और कितने लोग हैं इसका पता कर रही है.