विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 28, 2022

‘लड़कों को भटका रही हैं उर्फी जावेद', चेतन भगत के बयान पर एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

चेतन ने उर्फी पर रेप कल्चर को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, 'उर्फी की गलती नहीं है. वो अपना करियर बना रही है. लोग बिस्तर में घुस कर उर्फी की तस्वीरें देख रहे हैं. आज मैं भी उर्फी की तस्वीरें देखकर आया हूं.' चेतन भगत ने ये भी कहा कि उर्फी जावेद जैसे लोग मिलते रहते हैं. इस पर कहानियां बनती हैं.  

Read Time: 4 mins
‘लड़कों को भटका रही हैं उर्फी जावेद', चेतन भगत के बयान पर एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं.
नई दिल्ली:

जाने-माने लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) पर दिए गए बयान को लेकर चर्चा में हैं. एक इवेंट में चेतन भगत ने आज के युवाओं को किताबें पढ़ने की सलाह दी थी. उन्होंने कहा था कि इंटरनेट अच्छी चीज है, लेकिन इसने हमारे यूथ को कमजोर बना दिया है. लड़के फोन में सारा दिन रील्स देखते रहते हैं. फोटो लाइक करते रहते हैं. यूथ उर्फी जावेद की फोटो लाइक कर रहा है. मेरे को उर्फी की सारी ड्रेसेस पता है. उर्फी जावेद यूथ को भटका रही हैं. इसके बाद उर्फी ने चेतन भगत की कथित व्हाट्सऐप चैट्स के स्क्रीनशॉट्स शेयर कर उन्हें मी टू मूवमेंट की याद दिला दी है.

बता दें कि चेतन ने उर्फी पर रेप कल्चर को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, 'उर्फी की गलती नहीं है. वो अपना करियर बना रही है. लोग बिस्तर में घुस कर उर्फी की तस्वीरें देख रहे हैं. आज मैं भी उर्फी की तस्वीरें देखकर आया हूं.' चेतन भगत ने ये भी कहा कि उर्फी जावेद जैसे लोग मिलते रहते हैं. इस पर कहानियां बनती हैं.  

उर्फी ने दिया करारा जवाब
उर्फी ने अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में भी चेतन भगत पर निशाना साधा है. अपनी स्टोरी में उन्होंने लिखा है, “जब अपने से आधी उम्र की लड़की को इंस्टाग्राम और व्हाट्सऐप पर मैसेज कर रहे थे, तब भी उन लड़कियों के कपड़ों ने भड़काया था? ऐसे आदमी होते हैं, जो अपनी कमियों को मानने की जगह औरतों को गलत ठहराते हैं. तुम बेवजह में मुझे अपनी बातों में लेकर आए. मेरे कपड़ों के बारे में बोला कि उनसे युवा लड़के भटक रहे हैं. ये घटिया हरकत है. तुम्हारा युवा लड़कियों को मैसेज करना उन्हें भटकाना नहीं था?'

रेप कल्चर को बढ़ावा देना बंद कर दो
उर्फी जावेद ने आगे लिखा, “रेप कल्चर को बढ़ावा देना बंद कर दो तुम बीमार दिमाग वाले लोगों. मिस्टर चेतन भगत, मर्दों को बर्ताव के लिए औरतों को जिम्मेदार ठहराना पुरानी सोच है. हमेशा दूसरे जेंडर पर उंगली उठाओ. अपनी गलती मत देखो. तुम्हारे जैसे लोग लड़कों को ये सिखा रहे हैं. मैं नहीं, तुम जैसे लोग लड़कों के सिखा रहे हैं कि कैसे अपनी गलतियों का ठीकरा औरतों और उनके कपड़ों पर फोड़ा जाता है.”

लिटरेचर फेस्टिवल में मेरा जिक्र ही क्यों?
आगे उर्फी ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि साहित्य फेस्टिवल में मेरा नाम लेने की जरूरत क्या थी. मैं कोई लेखक नहीं हूं. मेरा कोई लेना देना नहीं है. चुप चुपके मेरे पोस्ट देखते हैं और कहते हैं मेरी वजह से यूथ खराब हो रहा है. यूथ छोड़े आप तो यूथ के अंकल हो. आप शादी शुदा होने के बावजूद अपने से आधी उम्र की लड़कियों को मेसेज करते हो… तब कुछ खराब नहीं होता आपका.

ये भी पढ़ें:-

खुद पर चेतन भगत के कमेंट से बौखला गईं उर्फी जावेद, शेयर किए स्क्रीनशॉट, बोलीं- 'वो लिटरेचर फेस्टिवल में...'

उर्फी जावेद का पार्टनर बना ये शख्स, कहा- 'मैं लकी हूं तभी उर्फी से मिला'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिहार : एक शख्स ने उस सांप को काटा जिसने उसे डसा था, जानिए आगे क्या हुआ?
‘लड़कों को भटका रही हैं उर्फी जावेद', चेतन भगत के बयान पर एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
मुझे मारा गया, मुझे यहां मारा, मुझे वहां मारा... राहुल के भाषण को मोदी ने बचकाना बताया
Next Article
मुझे मारा गया, मुझे यहां मारा, मुझे वहां मारा... राहुल के भाषण को मोदी ने बचकाना बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;