चेन्नई : हाईस्पीड कार ने दो सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल महिलाओं की ली जान, पकड़ा गया ड्राइवर

चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि चालक होंडा सिटी को बहुत तेज गति से चला रहा था. 

चेन्नई : हाईस्पीड कार ने दो सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल महिलाओं की ली जान, पकड़ा गया ड्राइवर

हादसे में दो महिलाओं की मौत

चेन्नई:

चेन्नई के आईटी कॉरिडोर (Chennai's IT corridor) में बीती रात एक सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई. ये दोनों महिलाएं सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल्स थीं. एस लावण्या और आर लक्ष्मी दोनों एचसीएल स्टेट स्ट्रीट सर्विस ( HCL State Street Service) में एनालिस्ट के रूप में काम करती थीं. वे बुधवार रात करीब 11.30 बजे घर जा रही थीं, तभी एक होंडा सिटी ने उन्हें टक्कर मार दी.

चालक मोथीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. जांच में सामने आया है कि वह अपने पिता के साथ काम करता है, जो पेपर प्लेट बनाते हैं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने एनडीटीवी को बताया कि चालक होंडा सिटी को बहुत तेज गति से चला रहा था. 

अधिकारी ने कहा कि ऐसा लगता है कि कार लगभग 130 किमी प्रति घंटे की तेज गति से चल रही थी. युवतियां एचसीएल स्टेट स्ट्रीट सर्विस के साथ एनालिस्ट के रूप में काम करती थीं और वे घर जा रही थीं. इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की अस्पताल में मौत हो गई. लावण्या आंध्र प्रदेश के चित्तूर से और लक्ष्मी केरल के पलक्कड़ की रहने वाली थी. 

आईटी कॉरिडोर के पास टेक कंपनियों के साथ एक बड़ी आबादी निवास करती है. कई लोगों का कहना है कि यहां पर्याप्त जेबरा क्रॉसिंग की कमी है, जिससे पैदल चलने वालों जोखिम उठा कर सड़क पार करने के लिए मजबूर होते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये भी पढ़ें