विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 12, 2022

छत्तीसगढ़ : CRPF और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक असिस्टेंट कमांडर शहीद, एक जवान घायल

बीजापुर के पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप ने कहा कि सीआरपीएफ की 168 बटालियन और माओवादियों के बीच मुठभेड़ जिले के उसूर प्रखंड के वन क्षेत्र में हुई. यह क्षेत्र राज्य की राजधानी रायपुर से लगभग 440 किमी दूर है.

Read Time: 2 mins
छत्तीसगढ़ : CRPF और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक असिस्टेंट कमांडर शहीद, एक जवान घायल
माओवादियों के साथ मुठभेड़ में CRPF के सहायक कमांडेंट एसबी तिर्की शहीद हो गए.
बीजापुर:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बीजापुर (Bijapur) जिले में आज नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक अधिकारी शहीद हो गए, जबकि एक अन्य सुरक्षाकर्मी घायल हो गया. बीजापुर के पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप ने कहा कि सीआरपीएफ की 168 बटालियन और माओवादियों के बीच मुठभेड़ जिले के उसूर प्रखंड के वन क्षेत्र में हुई. यह क्षेत्र राज्य की राजधानी रायपुर से लगभग 440 किमी दूर है.

पुलिस महानिरीक्षक, बस्तर रेंज, सुंदरराज पी द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, जब माओवादियों ने गोलियां चलाईं, तब CRPF बटालियन सड़क सुरक्षा ड्यूटी पर थी. सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई. माओवादियों के साथ मुठभेड़ में CRPF के सहायक कमांडेंट एसबी तिर्की शहीद हो गए.

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में आईईडी ब्लास्ट, सीआरपीएफ के चार जवान घायल

सहायक कमांडेंट एसबी तिर्की झारखंड के रहने वाले थे. नक्सली हमले में एक अन्य सुरक्षाकर्मी की पहचान अप्पाराव के तौर पर हुई है. बयान में कहा गया है कि घायल कर्मी की हालत अब स्थिर है. पुलिस ने कहा कि इलाके में और बल भेजे गए हैं और तलाशी अभियान जारी है और स्थिति नियंत्रण में है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;