सीबीआई ने आबकारी घोटाले के मामले में 7 आरोपियों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

इसमें विजय नायर, अभिषेक बोइनपल्ली, समीर महेंद्रू, मुत्तथा गौतम, अरुण आर पिल्लई, कुलदीप सिंह और नरेंद्र सिंह. इसके अलावा सीबीआई ने दो एक्साइज के पूर्व अधिकारियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है.

सीबीआई ने आबकारी घोटाले के मामले में 7 आरोपियों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

सीबीआई ने आबकारी घोटाले मामले में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में आज चार्जशीट दाखिल की. ये चार्जशीट 7 आरोपियों के खिलाफ दाखिल की गई है. इसमें विजय नायर, अभिषेक बोइनपल्ली, समीर महेंद्रू, मुत्तथा गौतम, अरुण आर पिल्लई, कुलदीप सिंह और नरेंद्र सिंह. इसके अलावा सीबीआई ने दो एक्साइज के पूर्व अधिकारियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है.

बता दें कि सीबीआई ने 27 सितंबर को दिल्ली के शराब घोटाले या आबकारी नीति घोटाले से संबंधित एक जांच के दौरान इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ओनली मच लाउडर के पूर्व सीईओ, व्यवसायी विजय नायर को गिरफ्तार किया था. इससे पहले अगस्त में सीबीआई ने दिल्ली के शराब घोटाले में एक मामला दर्ज किया था और आठ लोगों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया था. आरोपियों में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, तत्कालीन आबकारी आयुक्त अरवा गोपी कृष्णा, उपायुक्त आनंद तिवारी और सहायक आयुक्त पंकज भटनागर शामिल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com