कैमरे में कैद : कार से आई महिलाओं ने घर के बाहर रखे गमलों पर किया हाथ साफ, देखें वीडियो 

महिलाओं द्वारा गमला चुराने की यह पूरी वारदता घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना मोहाली के सेक्टर 78 की बताई जा रही है. 

कैमरे में कैद : कार से आई महिलाओं ने घर के बाहर रखे गमलों पर किया हाथ साफ, देखें वीडियो 

मोहाली में महिलाओं ने घर के बाहर से चुराया गमला

खास बातें

  • कार से आई महिलाओं ने चुराए गमले
  • पूरी घटना मोहाली के सेक्टर 78 की बताई जा रही है
  • चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडिय खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो महिलाएं एक घर के बाहर से गमला चोरी करते हुए दिख रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से पहले दोनों महिलाएं एक बड़ी कार से आती हैं और उसके बाद कार रोक कर एक घर के बाहर रखे गमलों को उठाकर मौके से फरार हो जाती है. महिलाओं द्वारा गमला चुराने की यह पूरी वारदता घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना मोहाली के सेक्टर 78 की बताई जा रही है. 

आपको बता दें कि इस तरह की अनोखी चोरी का यह कोई पहला मामला नहीं है. कुछ महीने पहले ही महाराष्ट्र के अकोला से गणपति पंडाल में दान पेटी तोड़कर चोरी करने का मामला सामने आया था. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी. सोशल-मीडिया पर भी यह वीडियो जमकर वायरल हुआ था. जिसे देखकर लोग हैरान थे.  

दरअसल, यह घटना उमरी वासियों के राजा श्री संत रोहिदास महाराज गणेशोत्सव गणपति पंडाल की है. जहां 25 सितंबर को दोपहर 2:13 बजे एक चोर ने दान पेटी से हजारों रुपए चुरा लिये. इस घटना के समय मंडप के कार्यकर्ता पंडाल के पीछे काम कर रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चोर ने मौके का लाभ उठाकर गणपति पंडाल में प्रवेश किया और श्री गणपति बप्पा के सामने रखी दान पेटी खोलकर उसमें आए चढ़ावों पर अपना हाथ साफ कर दिया. इसके बाद वह गणपति पंडाल से निकलकर फरार हो गया.