कैमरे में कैद : मध्य प्रदेश में पत्रकार को पेड़ से बांधकर पीटा, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि पीड़ित पत्रकार और आरोपियों के बीच कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर बहस हुई थी.

कैमरे में कैद : मध्य प्रदेश में पत्रकार को पेड़ से बांधकर पीटा, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में एक पत्रकार को पेड़ से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है. घटना होशंगाबाद की है. पत्रकार के साथ की गई पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से कुछ लड़के एक 25 वर्षीय पत्रकार को पेड़ से बांधकर उसे चांटे-घूंसे मार रहे हैं. पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि पीड़ित पत्रकार और आरोपियों के बीच कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर बहस हुई थी. उसी बहस का बदला लेने के लिए आरोपियों ने पत्रकार को शनिवार को रोका और बाद में उसकी पिटाई भी की. इस मामले में पुलिस ने वीडियो में दिख रहे सभी छह आरोपियों को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार इस मामले को लेकर पीड़ित पत्रकार प्रकाश यादव ने एक शिकायत भी दर्ज कराई है. इस शिकायत में प्रकाश ने बताया है कि वह पास के गांव से एक विज्ञापन की बुकिंग करके अपने गांव कोटगांव वापस जा रहा था. इसी दौरान आरोपी नारायण यादव ने उसे रोका. प्रकाश को रोकने के बाद एक जनवरी को उसके साथ हुए विवाद को लेकर नारायण यादव उसे गालियां देने लगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रकाश ने अपनी शिकायत में कहा कि जब मैंने उन्हें गाली देने से मना किया तो उसके भाई नरेंद्र यादव और कुछ अन्य लड़कों ने मुझे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया. पुलिस ने फिलहाल मिली शिकायत को लेकर मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पूरे मामले की जांच भी शुरू कर दी है.