CCTV में कैद : दिल्ली में बेख़ौफ़ बदमाश, 2 वारदातों में खुलेआम हुई 7 लाख रुपये की लूट

देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले देख ऐसा लग रहा है कि इन्हे पुलिस का कोई खौफ नहीं है. तभी तो बदमाश खुलेआम लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. हाल ही में ऐसी ही दो घटनाएं सीसीटीवी में कैद हो गईं.

CCTV में कैद : दिल्ली में बेख़ौफ़ बदमाश, 2 वारदातों में खुलेआम हुई 7 लाख रुपये की लूट

लुटेरे बीच सड़क गोली मार लात-घूंसों से पीटते रहे, लोग बने रहे तमाशबीन

नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली में लूट की दो घटनाएं सीसीटीवी में कैद हुई हैं. लूट की पहली घटना शक्ति नगर इलाके में हुई, जिसमें बदमाशों ने 5 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया. वहीं, दूसरी घटना उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में देखने को मिली, जिसमें 2 लाख रुपये की लूट हुई. दोनों ही घटनाओं में बदमाशों ने पीडि़तों को गोली मारी और फरार हो गए. पुलिस ने दोनों मामलों में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.     

तमाशबीन बने रहे राहगीर, लुटेरे हुए फरार
दिल्‍ली के शक्ति नगर, रूप नगर इलाके में 14 जनवरी को बाइक सवार बदमाशों ने एक शख्स को गोली मारकर पांच लाख रुपये की लूट लिए. इस घटना का CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने एक अन्य बाइक पर सवार 42 वर्षीय के शख्स के दाहिने पैर में गोली मारी. इसके बाद शख्स के पास से पांच लाख रुपये लूट लिए.

पीड़ित की पहचान हन्नी कालरा के रूप में हुई है. उन्हें बहादुरगढ़ रोड, सदर बाजार से शालीमार बाग इलाके से पांच लाख रुपये भुगतान के रूप में मिले थे. वे रकम लेकर जा रहे थे, इसी दौरान दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उनका पीछा किया और फिर शक्ति नगर इलाके में गोली मारकर पैसा लूट लिया.

4 बदमाशों ने शास्‍त्री पार्क में लूट का विरोध करने पर शख्‍स को मारी गोली  
उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में मनी ट्रांसफर का काम करने वाले शख्‍स को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर लूट को अंजाम दिया. पीडि़त के मुताबिक, दुकान बंद करने के दौरान 2 बाइक पर सवार हेलमेट पहने 4 अज्ञात बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया. विरोध करने पर गोली मारी और आसानी से फरार हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है. सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि कितनी आसानी से बदमाश आए और बैग उठाया. दुकानदार ने जब विरोध किया, तो उसके पैर में गोली मार दी. इसके बाद बाद वह नीचे गिर गया.