केयरटेकर ने दंपति पर किया हमला, 70 साल के बुजुर्ग की मौत, महिला घायल

पुलिस अधिकारी ने कहा कि केयरटेकर को पकड़ने के लिए विशेष पुलिस टीमों का गठन किया गया था. आरोपी को भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत 302 (हत्या) सहित दर्ज किया गया है.

केयरटेकर ने दंपति पर किया हमला, 70 साल के बुजुर्ग की मौत, महिला घायल

मुंबई में एक बुजुर्ग दंपति पर उनके ही 29 वर्षीय केयरटेकर ने कथित तौर पर हमला कर दिया.

मुंबई में एक बुजुर्ग दंपति पर उनके ही 29 वर्षीय केयरटेकर (पैसे लेकर देखभाल करने वाले) ने कथित तौर पर हमला कर दिया. हमले में बुजुर्ग की मौत हो गई और उनकी पत्नी घायल हो गईं. पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार, यह घटना सोमवार रात उपनगरीय जोगेश्वरी में हुई. केयरटेकर पप्पू गवली को दादर रेलवे स्टेशन पर पकड़ा गया. वह अपने पैतृक स्थान की ओर भागने की कोशिश कर रहा था. 

मेघवाड़ी पुलिस के अनुसार, जोगेश्वरी में एक हाउसिंग सोसाइटी में केयरटेकर के हमले में वरिष्ठ नागरिक सुधीर चिपलूनकर (70) की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी सुप्रिया चिपलूनकर (69) घायल हो गईं. गवली कथित रूप से डकैती करने के इरादे से बुजुर्ग के घर में घुस गया और दंपति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

एक अधिकारी ने कहा कि जहां सुधीर चिपलूनकर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उनकी पत्नी बुरी तरह से घायल हो गईं, उन्होंने अपने पड़ोसियों और इमारत के अन्य निवासियों का ध्यान आकर्षित करने के लिए फ्लैट की खिड़कियों से घरेलू सामान फेंकना शुरू कर दिया.

इसके बाद पड़ोसियों में से एक ने पुलिस को सूचना दी, जो मौके पर पहुंची और दंपति को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां सुधीर चिपलूनकर को मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि केयरटेकर को पकड़ने के लिए विशेष पुलिस टीमों का गठन किया गया था. आरोपी को भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत 302 (हत्या) सहित दर्ज किया गया है.<

यह भी पढ़ें-
एयर इंडिया-बोइंग के 'ऐतिहासिक' करार के बाद पीएम मोदी और जो बाइडेन ने फोन पर की बात..
तेजस की बिक्री को तैयार भारत!, मिस्र और अर्जेंटीना के साथ बातचीत जारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com