बीएसएफ ने पंजाब में भारत-पाक सीमा के पास हथियारों का जखीरा बरामद किया

सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पंजाब में भारत-पाकिस्तान (Bharat Pakistan Border) सीमा के पास गश्त के दौरान मंगलवार को हथियारों का जखीरा बरामद किया. हथियारों के सीमा पार से तस्करी किए जाने का संदेह है.

बीएसएफ ने पंजाब में भारत-पाक सीमा के पास हथियारों का जखीरा बरामद किया

बीएसएफ ने फिरोजपुर जिले के स्थानीय लाखो के बेहराम पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की है . 

जालंधर:

सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पंजाब में भारत-पाकिस्तान (Bharat Pakistan Border) सीमा के पास गश्त के दौरान मंगलवार को हथियारों का जखीरा बरामद किया. हथियारों के सीमा पार से तस्करी किए जाने का संदेह है. बीएसएफ (BSF) के आधिकारिक प्रवक्ता ने दिल्ली में बताया कि राज्य के फिरोजपुर सेक्टर में सुबह सात बजे सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने छह मैगजीन के साथ तीन एके राइफल, चार मैगजीन के साथ 2 एम3 सब-मशीन गन और दो मैगजीन के साथ दो पिस्तौल खेत से बरामद की.

उन्होंने बताया कि हथियार पैकेट में रखा था और उसे गश्ती दल ने देखा. प्रवक्ता के मुताबिक हथियारों को पाकिस्तान से तस्करी करके लाए जाने का संदेह है. उन्होंने बताया, ‘‘बीएसएफ ने इस संदर्भ में फिरोजपुर जिले के स्थानीय लाखो के बेहराम पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की है और जब्त हथियार भी उन्हें सौंप दिया गया है.''प्रवक्ता ने बताया कि समय पर बीएसएफ द्वारा की गई कार्रवाई से ये हथियार राष्ट्र विरोधी तत्वों के हाथों में पहुंचने से बच गये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)