"सोशल मीडिया पर बॉलीवुड..." योगी आदित्यनाथ से सुनील शेट्टी ने मांगी मदद

अक्षय कुमार ने 4 जनवरी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के दौरान कहा था कि उत्तर प्रदेश में एक विश्व स्तरीय फिल्म और इंफोटेनमेंट सिटी का विकास फिल्म व्यवसाय से जुड़े लोगों को अपनी परियोजनाओं को बनाने के लिए एक नया विकल्प प्रदान करेगा.

अभिनेता सुनील शेट्टी ने बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की.

मुंबई:

अभिनेता सुनील शेट्टी ने बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आग्रह किया कि हिंदी फिल्म उद्योग के खिलाफ नफरत को मिटाने में मदद करें और सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के बहिष्कार के चलन से मुक्ति दिलाएं. योगी आदित्यनाथ दो दिन की मुंबई यात्रा पर हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी किया जिक्र

योगी आदित्यनाथ ने मुंबई यात्रा के दौरान सुनील शेट्टी, सुभाष घई, जैकी श्राफ, राजकुमार संतोषी, मनमोहन शेट्टी और बोनी कपूर समेत फिल्म जगत के लोगों से मुलाकात की. बैठक का एजेंडा नोएडा फिल्म सिटी में शूटिंग और निवेश की संभावनाओं पर चर्चा करना था. इसी दौरान शेट्टी ने फिल्म जगत की समस्या को सामने रखा. सुनील शेट्टी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से यह अनुरोध भी किया कि बॉलीवुड पर लग रहे ‘‘धब्बे'' को मिटाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप कराने में मदद करें.

अक्षय ने 'रामसेतु' को देखने का किया आग्रह

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने 4 जनवरी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. अभिनेता ने उत्तर प्रदेश में बहुप्रतीक्षित फिल्म सिटी परियोजना पर सीएम के साथ मुलाकात के दौरान चर्चा की. उन्होंने अपनी हालिया फिल्म 'रामसेतु' पर भी चर्चा की और मुख्यमंत्री से इसे देखने का आग्रह किया है. अक्षय कुमार और योगी आदित्यनाथ की यह मुलाकात 35 मिनट तक चली थी.

नोएडा फिल्म सिटी को लेकर फिल्म उद्योग में काफी उत्साह

अक्षय कुमार ने सीएम योगी आदित्यनाथ को सूचित किया कि उत्तर प्रदेश में बनने वाली फिल्म सिटी परियोजना को लेकर भारतीय फिल्म उद्योग में काफी उत्साह है. अभिनेता ने सीएम आदित्यनाथ को बताया है कि कई बड़े प्रोडक्शन हाउस, निर्माता, निर्देशक और अभिनेता यूपी में फिल्म सिटी के शुरू होने और चलने का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश में एक विश्व स्तरीय फिल्म और इंफोटेनमेंट सिटी का विकास फिल्म व्यवसाय से जुड़े लोगों को अपनी परियोजनाओं को बनाने के लिए एक नया विकल्प प्रदान करेगा.

यह भी पढ़ें-

"सहानुभूति से रहित...": 'पेशाब मामले' पर डीजीसीए ने की एयर इंडिया की खिंचाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगले दो से तीन दिनों तक कोहरा और शीतलहर से नहीं मिलेगी निजात : मौसम विभाग