वाराणसी में 30 से ज्यादा सैलानियों से भरी नाव डूबी, सभी का रेस्क्यू, 2 की हालत गंभीर

गंगा में नाव डूबने से मौके पर चीख पुकार मच गई. चीख पुकार के बाद स्थानीय नाविकों के साथ पुलिस और बचाव  टीम भी मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद नाव पर सवार करीब 30 से अधिक यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया.

वाराणसी में 30 से ज्यादा सैलानियों से भरी नाव डूबी, सभी का रेस्क्यू, 2 की हालत गंभीर

नाव डूबने से मची अफरा-तफरी

वाराणसी:

अहिल्याबाई घाट के सामने यात्रियों से भरी नाव सुबह सवेरे अचानक डूब गई. गंगा में नाव डूबने से मौके पर चीख पुकार मच गई. चीख पुकार के बाद स्थानीय नाविकों के साथ पुलिस और बचाव  टीम भी मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद नाव पर सवार करीब 30 से अधिक यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. जानकारी के मुताबिक इस घटना में दो लोगों की हालात गम्भीर है, जिन्हें कबीर चौरा अस्पताल भेजा गया है.

स्थानीय नाविकों के अनुसार सभी यात्री दक्षिण भारत के केरल के रहने वाले हैं. वहीं इस हादसे के बाद नाविक फरार हो गया. फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद हैं और जांच पड़ताल के साथ नाविक के तलाश में जुटीं है. एक शख्स ने बताया कि नाव वाले ने केरल से आए 30 से ज्यादा यात्रियों को नाव में बैठा लिया, जिसके थोड़ी देर बाद नाव में पानी भर गया. इस दौरान नाव वाला नाव छोड़कर भाग गया.

नाव डूबने से अफरा-तफरी मचने लगी. लेकिन शुक्र ये रहा कि बाकी नाव वालों ने मिलकर सभी को बचा लिया. दशाश्वमेध एसीपी अवधेश पांडेय ने  बताया कि सुबह आंध्र के श्रद्धालुओं को लेकर नाव दर्शन पूजा के लिए निकली, नाव में बैठे यात्रियों की संख्या 34 थी. नाव में सवार लोगों को नाव वाले ने लाइफ जैकेट नहीं दी थी. इस दौरान नाव में पानी भरने लगा. जिससे लोग घबरा गए. लेकिन गनीमत ये रही कि नाव में मौजूद लोगों को बचा लिया गया.

ये भी पढ़ें : "26/11 हमले के साजिशकर्ताओं को न्याय के कटघरे में लाया जाना चाहिए" : विदेश मंत्री

ये भी पढ़ें : साईंबाबा मंदिर को 175 करोड़ रुपये के आयकर भुगतान से छूट दी गई

ये भी पढ़ें: इसरो आज लॉन्च करेगा ओशनसैट समेत 9 सैटेलाइट, जानें इनकी खासियत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com