विज्ञापन

BMW हिट एंड रन केस : एक दिन में किए थे 40 कॉल, गर्लफ्रेंड से अब मिहिर का सारा सच जानेगी पुलिस

जानकारी के मुताबिक, एक्सीडेंट के बाद मिहिर शाह वर्ली से बांद्रा चला गया था और फिर वहा से गर्लफ्रेंड से बात करने के बाद रिक्शा पकड़ कर गोरेगांव चला गया. गर्लफ्रेंड के घर दो घंटे आराम करने के बाद मिहिर अपनी बहन के साथ चला गया.

BMW हिट एंड रन केस : एक दिन में किए थे 40 कॉल, गर्लफ्रेंड से अब मिहिर का सारा सच जानेगी पुलिस
मुंबई:

वर्ली हिट एंड रन मामले में क्राइम ब्रांच को एक बहुत बड़ी लीड मिली है. दरअसल, हादसे के दिन आरोपी मिहिर शाह ने रविवार की सुबह अपनी गर्लफ्रेंड से 40 बार बात की थी. इस मामले में क्राइम ब्रांच मिहिर शाह की गर्लफ्रेंड को भी डिटेन कर सकता है. जानकारी के मुताबिक, एक्सीडेंट के बाद मिहिर शाह वर्ली से बांद्रा चला गया था और फिर वहा से गर्लफ्रेंड से बात करने के बाद रिक्शा पकड़ कर गोरेगांव चला गया. गर्लफ्रेंड के घर दो घंटे आराम करने के बाद मिहिर अपनी बहन के साथ चला गया.

क्राइम ब्रांच मिहिर शाह की गर्लफ्रेंड से मिहिर के बारे में पूछ सकता है. क्राइम ब्रांच ये जानने की कोशिश करेगा कि क्या मिहिर नशे में था. क्राइम ब्रांच मिहिर की गर्लफ्रेंड से उसके बारे में कई और जानकारी पूछ सकता है.

7 दिन की पुलिस हिरासत 

मुंबई के वर्ली में BMW कार से महिला को रौंदने वाले मिहिर को अदालत बुधवार को ने 16 जुलाई तक 7 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. पुलिस ने अदालत से कहा कि वह यह पता लगाना चाहती है कि दुर्घटना के बाद आरोपी ने कार की नंबर प्लेट कहां छोड़ी थी. हम जांच करना चाहते हैं कि दुर्घटना के बाद आरोपी ने किससे संपर्क किया,  किसने आरोपी की मदद की है?

पुलिस ने कहा कि हादसे के बाद आरोपियों ने गाड़ी की नंबर प्लेट फेंक दी थी. यह पता लगाना और जांच करना है कि अपराध में इस्तेमाल की गई कार किसके नाम पर है. आरोपी छिपने के इरादे से अलग-अलग स्थानों पर घूम रहा था.

एक्‍सीडेंट के बाद अपने नहीं, गर्लफ्रेंड के घर गया

म‍िहिर शाह के मुताबिक, एक्सीडेंट के  बाद वो बहुत डर गया था. उसे डर था कि घरवाले भी उसे डांटेंगे, इसलिए पिता के बांद्रा पहुंचने के पहले ही वो वहां से निकल गया, लेकिन वो घर ना जाकर गोरेगांव अपनी गर्लफ्रेंड के यहां गया. पुलिस ने फिलहाल इस मामले में  गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है. मिहिर को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां पुलिस आगे के जांच के लिए उसकी पुलिस कस्टडी मांगेगी.

60 घंटे के बाद हुई गिरफ्तारी

मुंबई के वर्ली में हुई घातक बीएमडब्ल्यू दुर्घटना के करीब 60 घंटे बाद पुलिस ने मंगलवार दोपहर मुख्य आरोपी मिहिर आर. शाह को ठाणे से गिरफ्तार कर लिया.  सत्तारूढ़ शिवसेना नेता राजेश शाह का 24 साल का बेटा मिहिर रविवार (7 जुलाई) को हिट-एंड-रन दुर्घटना के बाद से फरार था. उस दिन सुबह मिहिर कथित रूप से नशे में था और वह बीएमडब्ल्यू चला रहा था, तभी उसकी कार ने एक स्कूटर को टक्कर मार दी. उस पर मछुआरा दम्पति प्रदीप नखवा (50) और उनकी पत्नी कावेरी (45) कोलाबा के ससून डॉक से घर लौट रहे थे. कावेरी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके पति प्रदीप घायल हो गए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्या कांग्रेस में जाएंगा ''जो राम को लाए हैं...'' गाने वाला भजन गायक, बीजेपी से कैसा है रिश्ता
BMW हिट एंड रन केस : एक दिन में किए थे 40 कॉल, गर्लफ्रेंड से अब मिहिर का सारा सच जानेगी पुलिस
Haryana Election 2024: BJP को कितनी ताकत देते हैं राव इंद्रजीत सिंह, कहा है उनका प्रभाव
Next Article
Haryana Election 2024: BJP को कितनी ताकत देते हैं राव इंद्रजीत सिंह, कहा है उनका प्रभाव
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com