भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा कल जाएंगे हिमाचल, जान-माल के नुकसान का लेंगे जायजा

जेपी नड्डा शिमला में भारी बारिश के कारण हुए ध्वस्त प्राचीन शिव मंदिर स्थल का जायजा भी करेंगे और शिमला एवं बिलासपुर में स्थानीय प्रशासन के साथ राहत, बचाव एवं पुनर्वास कार्यों पर चर्चा भी करेंगे.

भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा कल जाएंगे हिमाचल, जान-माल के नुकसान का लेंगे जायजा

जेपी नड्डा कल सुबह 9 बजे पहुंचेंगे पांवटा साहिब

नई दिल्‍ली:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भारी बारिश और बाढ़ के कारण हिमाचल प्रदेश में आई भीषण तबाही और जान-माल के भारी नुकसान का जायजा लेंगे. जगत प्रकाश नड्डा रविवार को (20 अगस्त 2023) भारी बारिश, बाढ़ एवं भूस्खलन के कारण हिमाचल प्रदेश में हुए भारी नुकसान का जायजा लेने के लिए प्रदेश के प्रवास पर रहेंगे. वे इस प्राकृतिक त्रासदी में दिवंगत लोगों के परिवारजनों के साथ मुलाक़ात भी करेंगे. 

जेपी नड्डा कल सुबह 9 बजे पहुंचेंगे पांवटा साहिब 
जेपी नड्डा शिमला में भारी बारिश के कारण हुए ध्वस्त प्राचीन शिव मंदिर स्थल का जायजा भी करेंगे और शिमला एवं बिलासपुर में स्थानीय प्रशासन के साथ राहत, बचाव एवं पुनर्वास कार्यों पर चर्चा भी करेंगे. नड्डा रविवार सुबह 09:00 बजे पांवटा साहिब (सिरमौर) पहुंचेंगे. इसके पश्चात वे सड़क मार्ग द्वारा प्रातः 09:35 बजे गाँव सिरमौरी ताल एवं कच्ची ढांग पहुंचेंगे, जहां वे सिरमौरी ताल क्षेत्र में बादल फटने से उत्पन्न हुई स्थिति का जायजा लेंगे तथा इस हादसे में दिवंगत 5 सदस्यों के परिवारजनों से मुलाक़ात भी करेंगे.
 
क्षतिग्रस्त मकानों और हुए नुकसानों का लेंगे जायजा
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्वाह्न 11:20 बजे शिमला के शिवबावडी, समरहिल पहुंचेंगे, जहां वे भारी बारिश से तबाह हुए प्राचीन शिव मंदिर स्थल का जायजा लेंगे. ज्ञात हो कि इस हादसे में अब तक 16 लोगों के शव बरामद हो चुके हैं. राहत और बचाव कार्य अब तक चल रहा है. इसके पश्चात् वे कृष्णानगर, शिमला बाईपास होते हुए कृष्णानगर क्षेत्र में क्षतिग्रस्त मकानों और हुए नुकसानों का जायजा लेंगे.
 
पीड़ित परिवारों से करेंगे मुलाकात
नड्डा दोपहर 01:00 बजे शिमला के होटल पीटरहॉफ में राहत एवं बचाव कार्यों को लेकर स्थानीय प्रशासन के साथ चर्चा करेंगे. अपराह्न 03:15 भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष सर्किट हाउस, बिलासपुर पहुंचेंगे. वे यहाँ भारी बारिश, बाढ़ एवं भूस्खलन के कारण हुए जान-माल के नुकसान से पीड़ित शोक संतप्त परिवारों के साथ मुलाक़ात करेंगे और स्थानीय प्रशासन से राहत, बचाव एवं पुनर्वास कार्यक्रमों को लेकर चर्चा करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-