बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पार्टी महासचिवों के साथ बैठक आज, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पार्टी महासचिवों के साथ बैठक आज शाम छह बजे होगी. छह अप्रैल से शुरू होने वाला सामाजिक न्याय सप्ताह बाबा साहब आंबेडकर जयंती 14 अप्रैल तक चलेगा.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पार्टी महासचिवों के साथ बैठक आज, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी महासचिवों के साथ आज बैठक करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पार्टी महासचिवों के साथ बैठक शाम छह बजे होगी. बैठक में बीजेपी के स्थापना दिवस छह अप्रैल से शुरू हो रहे सामाजिक न्याय सप्ताह की तैयारियों पर चर्चा होगी. छह अप्रैल से शुरू होने वाला सामाजिक न्याय सप्ताह बाबा साहब आंबेडकर जयंती 14 अप्रैल तक चलेगा. इसी के साथ कर्नाटक विधानसभा चुनाव और संगठन से जुड़े विषयों पर भी चर्चा की जाएगी.

इसी के साथ हवाई यात्रा के टिकटों के महंगे दाम और कुछ हवाई रूट पर किराए में लगातार हो रही वृद्धि पर संसदीय समिति की नजर बनी हुई है. इसलिए इसको लेकर परिवहन, पर्यटन और संस्कृति विभाग संबंधित स्थायी समिति ने कल पांच अप्रैल को एक बैठक बुलाई है. बैठक में निजी एयरलाइंस और प्राईवेट एयरपोर्ट ऑपरेटरों के एसोसिएशन के प्रतिनिधियों को बुलाया गया. संसदीय समिति इस बारे में उनकी राय जानेगी. समिति के मुताबिक विमान के किराए को निर्धारित करने के बारे में इनकी राय पूछी जाएगी.

ये भी पढ़ें : डिग्री नहीं, 2014 में पीएम मोदी के करिश्मे ने दिलाई जीत : अजित पवार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : यूपी रोडवेज की फ्लीट में जल्द जुडेगी 2.5 हजार नई बसें, यात्रियों का सफर होगा आरामदायक