VIDEO : बाढ़ के पानी से बचने के लिए कर्मचारी की पीठ पर सवारी करते नजर आए BJP विधायक

असम की बाढ़ हर साल लोगों के लिए मुसीबत का सबब बनकर आती है. इस बार भी असम में बाढ़ ने लाखों लोगों को प्रभावित किया है.

नई दिल्ली:

असम की बाढ़ हर साल लोगों के लिए मुसीबत का सबब बनकर आती है. इस बार भी असम में बाढ़ ने लाखों लोगों को प्रभावित किया है. बाढ़ के बाद परेशान लोगों का जायजा लेने राजनेता पहुंचते रहे हैं. इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें बीजेपी विधायक बाढ़ के पानी से बचने के लिए एक कर्मचारी की पीठ पर सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं. ANI की रिपोर्ट के अनुसार लुमडिंग विधानसभा के भाजपा विधायक सिबू मिश्रा जब बाढ़ राहत का जायजा लेने पहुंचे थे तो पानी से बचने के लिए वो बाढ़ राहत के लिए काम कर रहे एक कर्मचारी के पीठ पर सवार हो गए. उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.


बताते चलें कि असम के 27 जिलों में 6.6 लाख से अधिक लोग प्री-मानसून बारिश के कारण आई बाढ़ की चपेट में हैं. इस दौरान कुछ लोगों की मौत भी हो गयी है.बाढ़ को देखते हुए 48,000 से अधिक लोगों को 248 राहत शिविरों में स्थानांतरित किया गया है.होजई और कछार सबसे ज्यादा प्रभावित जिले हैं. हर जिले में 1 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित हुए हैं.सेना ने रेस्क्यू ऑपरेशन के तहत होजई जिले में फंसे 2,000 से अधिक लोगों को बचाया है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने असम को केंद्र सरकार की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है. एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि वह पहले ही असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से बात कर चुके हैं.राज्य बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति बनाए रखने और संचार चैनलों को बहाल करने के लिए संघर्ष कर रहा है. 

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : नवजोत सिंह सिद्धू को एक साल की सजा, 1988 के रोडरेज मामले में SC ने किया ऐलान